IPL 2023 : 'मेरे भी दोस्त हैं'- पत्नी के सामने मोबाइल देखने पर डेवन कॉनवे को देना पड़ा जवाब, देखिये मजेदार वीडियो 

Photo courtesy: Chennai Super Kings twitter
Photo courtesy: Chennai Super Kings twitter

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और टॉप 2 में भी अपनी जगह बनाई है। चेन्नई के लिए उनके सलामी बल्लेबाज डेवन कॉनवे (Devon conway) ने शानदार प्रदर्शन किया है। कॉनवे का सोशल मीडिया पर अब एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है जिनमें उनका दूसरा साइड देखने को मिल रहा है। यह वीडियो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस वीडियो में डेवन कॉनवे फ्लाइट के अंदर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वो अपनी सीट के ऊपर सामान रखते हुए नजर आते हैं। तभी पीछे से उनकी पत्नी भी आती हैं। वो उनसे कहती हैं कि आप अंदर बैठ जाओ जिसपर कॉनवे मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं कि नहीं उन्हें बाहर ही बैठना है। इसपर उनकी पत्नी किम हंसने लगती हैं। वीडियो के पीछे से ऋतुराज की आवाज भी सुनाई देती है जिससे ऐसा लगता है वीडियो वही बना रहे हैं।

हालांकि इसके बाद कॉनवे अंदर खिड़की की तरफ ही बैठ जाते हैं। वो अपना मोबाइल चलाने लगते हैं जिसपर ऋतुराज उनसे पूछते हैं कि आप मोबाइल क्यों चला रहे हो जबकि उनकी पत्नी उनके बगल में ही बैठी हैं। इसपर कॉनवे काफी मासूम तरीके से कहते हैं कि वो अपने दोस्तों के मैसेज देख रहे हैं। उनके भी दोस्त हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने लिखा,

मजेदार कॉनवो ओपनर्स से लेकर मैदान पर शानदार ओपनिंग स्टैंड तक।

कॉनवे का यह वीडियो उनके फैंस को काफी प्यारा लग रहा है। उनका कहना है कि कॉनवे और ऋतुराज की जोड़ी शानदार है और उनकी यही बॉन्डिंग फील्ड पर भी दिखती है। वहीं, कुछ फैंस कॉनवे के जवाब देने के अंदाज से भी काफी प्रभावित हुए और उनका कहना था कि कॉनवे इस वीडियो में कितने मासूम लग रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now