IPL 2023, CSK vs DC: 55वें मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, लाइव स्ट्रीम

इस मुकाबले में चेन्नई का पलड़ा भारी है
इस मुकाबले में चेन्नई का पलड़ा भारी है

IPL 2023 में 55वां मुकाबला बुधवार को चेन्नई में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के बीच मैच होगा। चेन्नई की टीम और दिल्ली की टीम की स्थिति अंक तालिका में एकदम अलग है। दोनों टीमों के बीच काफी फासला है। हालाँकि पिछले कुछ मैचों में दिल्ली ने अच्छा प्रदर्शन किया है। धोनी की टीम नम्बर दो पर है और डेविड वॉर्नर की टीम अंतिम स्थान पर है। इस मैच में चेन्नई की टीम का पलड़ा भारी माना जा सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगी कि जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ़ की तरफ कदम बढ़ाए जाएँ। दिल्ली की टीम के आगे जाने के आसार न के बराबर हैं। ऐसे में जीत दर्ज करने पर चेन्नई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। धोनी की लीडरशिप दोनों टीमों के बीच एक बड़ा अंतर पैदा करती है। माही की समझ अलग है। दिल्ली भी अब खुलकर खेल रही है। चेन्नई को उनसे टक्कर मिल सकती है।

संभावित एकादश

Chennai Super Kings

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, महीश तीक्षणा, मतीशा पथिराना, तुषार देशपांडे।

Delhi Capitals

डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, राइली रूसो, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद।

पिच और मौसम की जानकारी

चेन्नई के मौसम में गर्मी रहेगी। टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय सही रहेगा। पहले थोड़ी नमी रहेगी। बाद में पिच बल्लेबाजी के लिए आसान रहेगी। पहले खेलने वाली टीम को 190 से ऊपर का स्कोर बनाने के बारे में सोचना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार इस मुकाबले का टॉस शाम 7 बजे होगा। इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म में जियो सिनेमा एप्लीकेशन और वेबसाईट पर भी यह मुकाबला लाइव देखा जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now