IPL 2023 : डेविड मिलर ने मोहित शर्मा के चैलेंज को गगनचुंबी शॉट लगाकर किया पूरा, देखें वीडियो

                           GT (Instagram)
नेट्स में बल्लेबाजी करते डेविड मिलर

IPL 2023 में गुजरात टाइटंस (GT) ने शानदार प्रदर्शन किया है। गत विजेता टीम ने प्लेऑफ की टिकट कटा ली है और वह लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में क्वालीफायर 1 खेलेगी। गुजरात का आखिरी लीग मैच रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) से रविवार को है। इसके लिए टीम जमकर तैयारी कर रही है और इसका वीडियो भी सामने आया है।

इस वीडियो में डेविड मिलर को बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है। तेज गेंदबाज मोहित शर्मा बाएं हाथ के बल्लेबाज को गेंद मैदान से बाहर मारने की चुनौती देते हैं। मिलर इस चुनौती को गगनचुंबी छक्का लगाकर पूरा करते हैं। उन्होंने लॉन्ग ऑन पर बड़ी ही आसानी से छक्का जड़ा। साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर लंबे-लंबे सिक्स लगाने के लिए मशहूर हैं, ऐसे में उनके लिए यह चैलेंज बहुत मुश्किल नहीं था। उन्होंने काफी आसानी से यह शॉट खेल दिया।

आईपीएल 2023 में डेविड मिलर के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 41.50 के औसत और 150.91 के स्ट्राइक रेट से 249 रन बनाए हैं। वह 13 छक्के और 17 चौके जड़ चुके हैं। मिलर ने गुजरात को पिछले साल चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने 16 मैच में 68.71 के औसत और 142.73 के स्ट्राइक रेट से 481 रन जड़े थे। उन्होंने दो अर्धशतकीय पारियां भी खेली थी।

वहीं मोहित शर्मा की बात करें तो आईपीएल में उनकी शानदार वापसी हुई है। उन्होंने इस सीजन 10 मैचों में 13.53 के औसत और 7.46 की इकॉनमी से 17 विकेट लिए हैं। इस दौरान दो बार चार विकेट भी झटके हैं। आईपीएल करियर में 96 मैचों में मोहित ने 109 विकेट 8.35 की इकॉनमी और 24.77 के औसत से लिए हैं। गुजरात की टीम का यह दूसरा सत्र है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है। जहां अन्य टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही हैं, वहीं गुजरात ने पहले ही प्लेऑफ में जगह बना ली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now