IPL 2023, DC vs CSK: 67वें मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, लाइव स्ट्रीम

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी अहम मैच है
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी अहम मैच है

आईपीएल में शनिवार को डबल हेडर होगा। इसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली की टीम लीग से बाहर है लेकिन चेन्नई का प्रयास जीत दर्ज कर प्लेऑफ़ में जाने का रहेगा। चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में फ़िलहाल 15 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। दो अंक और हासिल होने पर 17 अंक हो जाएंगे। धोनी की टीम इस मौके हो गंवाना नहीं चाहेगी।

दिल्ली की टीम ने पिछले मैच में धर्मशाला में पंजाब किंग्स को पराजित कर दिया था। ऐसे में उनके हौसले निश्चित रूप से बुलंद होंगे। एक और अहम बात यह भी है कि दिल्ली के पास खोने के लिए अब कुछ भी नहीं है। चेन्नई की बैटिंग और गेंदबाजी संतुलित दिख रही है। दिल्ली की बैटिंग पिछले मैच में ताबड़तोड़ रही थी। इस बार छोटी सीमा रेखा का फायदा बल्लेबाज उठा सकते हैं। दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हो सकता है।

संभावित प्लेइंग 11

Delhi Capitals

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ / मुकेश कुमार, रिली रूसो, फिल साल्ट, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, यश ढुल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा, खलील अहमद।

Chennai Super Kings

ऋतुराज गायकवाड़, डेवॉन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम् दुबे, अम्बाती रायुडू/तुषार देशपांडे, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, माथीशा पथिराना।

पिच और मौसम की जानकारी

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बैटिंग के लिए बेहतरीन रहेगी। पहले खेलने वाली टीम को यहां 200 का स्कोर करना होगा। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जा सकता है। दोपहर को मुकाबला होने के कारण ओस जैसी कोई परेशानी नहीं रहेगी। बारिश के आसार नहीं हैं।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे टॉस होना है। इसके बाद मुकाबले की शुरुआत 3 बजकर 30 मिनट पर होगी। टीवी पर यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आएगा। डिजिटल में जियो सिनेमा एप्लीकेशन और वेबसाईट पर यह मुकाबला लाइव देखा जा सकेगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now