IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में खास तरह की जर्सी पहनेगी दिल्ली कैपिटल्स

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ अपने होम ग्राउंड में होने वाले मैच में एक स्पेशल जर्सी पहनेगी। दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और सीएसके के खिलाफ उनका ये मुकाबला इस सीजन का आखिरी मुकाबला होगा और इसी वजह से टीम एक खास तरह की जर्सी में नजर आएगी और पॉजिटिव नोट पर टूर्नामेंट को खत्म करना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 20 मई को दोपहर 3:30 बजे से अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली की टीम तो टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है लेकिन सीएसके के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। अगर वो इस मैच में जीत हासिल करते हैं तो प्लेऑफ में उनकी जगह पक्की हो जाएगी और ऐसे में सीएसके इस मैच को जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा देगी।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की अगर बात करें तो इस सीजन वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुके हैं और ये गेम उनके लिए औपचारिकता मात्र है। हालांकि टीम चाहेगी कि इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट का समापन एक पॉजिटिव तरीके से किया जाए। पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में मिली जीत से उनका हौंसला जरूर बढ़ा होगा।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने आखिरी मैच में खास तरह की जर्सी पहनेगी

वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अपने होम ग्राउंड में आखिरी मैच के लिए खास तरह की जर्सी पहनने का फैसला किया है। फ्रेंचाइजी ने एक ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "सीजन के अपने आखिरी मैच में अपने होम ग्राउंड में हमारे खिलाड़ी ये खास जर्सी पहनेंगे।"

आपको बता दें कि इस सीजन कई ऐसी टीमें रही हैं जिन्होंने खास मौके पर एक अलग तरह की जर्सी पहनी है। गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमो के नाम इसमें प्रमुख हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now