IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स के रिकॉर्ड 12वीं बार प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

सीएसके की टीम प्लेऑफ में पहुंची (Photo - IPL)
सीएसके की टीम प्लेऑफ में पहुंची (Photo - IPL)

एम एस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम एक बार और आईपीएल (IPL) के प्लेऑफ में पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स को हराकर सीएसके ने प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। ये रिकॉर्ड 12वीं बार है जब सीएसके ने आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई है। सीएसके के अंतिम-4 में जाने से फैंस काफी खुश हैं।

अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 9 विकेट खोकर 146 रन ही बना पाई और उन्होंने टूर्नामेंट का समापन हार के साथ किया। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है।

CSK के प्लेऑफ में जाने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

वहीं सीएसके की इस जबरदस्त जीत और प्लेऑफ में जाने को लेकर ट्विटर पर काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा ?

चेन्नई सुपर किंग्स ने 12वीं बार आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। एम एस धोनी की अगुवाई में टीम ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में जाने की बधाई।
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ट्रॉफी के एक और कदम करीब।
14 सीजन और 12 प्लेऑफ। आईपीएल इतिहास की ये सबसे निरंतरता के साथ परफॉर्म करने वाली टीम है।
प्लेऑफ में एंट्री।
14 सीजन में 12 प्लेऑफ। आप मानें या ना मानें लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास की सबसे निरंतरता के साथ प्रदर्शन करने वाली टीम है।
चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बना ली है।
चेन्नई सुपर किंग्स दुनिया की महानत फ्रेंचाइजी में से एक है।
सीएसके ने जबरदस्त टीम परफॉर्मेंस दिया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now