IPL 2023 : ड्वेन ब्रावो के साथ लिफ्ट में डांस करते नजर आए सीएसके के खिलाड़ी, फाइनल में पहुंचने का मनाया जोरदार जश्न

लिफ्ट में डांस करते नजर आए ब्रावो (फोटो क्रेडिट - सीएसके ट्विटर)
लिफ्ट में डांस करते नजर आए ब्रावो (फोटो क्रेडिट - सीएसके ट्विटर)

आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स की एंट्री हो गई है। सीएसके ने मंगलवार को खेले गए आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 15 रनों से मात देकर फाइनल का टिकट पक्का किया। इस जीत के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी और टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह होटल की लिफ्ट में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

लिफ्ट में डांस कर फाइनल में पहुंचने का मनाया जश्न

चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो और टीम के कुछ अन्य खिलाड़ी होटल की लिफ्ट में डांस करते हुए नजर आए। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी आईपीएल 2023 फाइनल में पहुंचने का जश्न मना रहे हैं। ब्रावो और सीएसके के अन्य खिलाड़ियों के डांस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को सीएसके का जश्न मनाने का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

सीएसके के इस वीडियो में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की झलक भी देखने को मिलती है। वहीं मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर, महीश तीक्षणा, अंबाती रायडू और शिवम दुबे भी वीडियो में नजर दिखाई देते हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को खेले गए क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाए थे। जिसके जवाब में गुजरात की टीम महज 157 रनों पर आलआउट हो गई और यह महत्वपूर्ण मुकाबला हार गई। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स इस जीत के साथ ही आईपीएल इतिहास में 10वीं बार फाइनल में पहुंचने वाली टीम बन गई है। वहीं बतौर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी 11वीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंचने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। बता दें कि सीएसके 4 बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं इस बार फाइनल में पहुंचने के बाद फैंस को पूरी उम्मीद है कि चेन्नई पांचवीं बार इस खिताब पर कब्जा करने में कामयाब होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now