IPL 2023, GT vs DC: 44वें मुकाबले का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, लाइव स्ट्रीम

गुजरात का पलड़ा इस मुकाबले में भारी है
गुजरात का पलड़ा इस मुकाबले में भारी है

आईपीएल में मंगलवार शाम को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में गुजरात की टीम को घरेलू मैदान का फायदा रहेगा। गुजरात की टीम बेहतरीन फॉर्म में भी चल रही है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मामला आसान नहीं रहने वाला है। दिल्ली की टीम इस सीजन दो ही मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रही है। देखना होगा कि इस मैच में उनकी कैसी रणनीति रहेगी।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात की टीम ने इस सीजन अब तक कुल 6 मैचों में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया है। गुजरात का प्रयास यही है कि सबसे पहले प्लेऑफ़ तक का सफर तय किया जाए। अब तक के मैचों में गुजरात टाइटंस एक डिफेंडिंग चैम्पियन की तरह ही खेली है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम खराब फॉर्म से गुजर रही है और उनके लिए मामला आसान नहीं होगा।

संभावित एकादश

Gujarat Titans

हार्दिक पंड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटल।

Delhi Capitals

डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, मनीष पांडेय, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा।

पिच और मौसम की जानकारी

अहममदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिच बैटिंग करने के लिए मददगार रहेगी। पहले खेलने वाली टीम को 200 रनों का सको खड़ा करने के बारे में सोचना चाहिए। स्पिनरों की अहम भूमिका देखने को मिल सकती है। लक्ष्य का पीछा करने के लिए टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी जा सकती है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे टॉस होगा और 7 बजकर 30 मिनट पर मुकाबला शुरू होगा। इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा डिजिटल में जियो सिनेमा एप्लीकेशन पर मैच लाइव देखा जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now