IPL 2023 : एक दिन में दो मैचों से हरभजन सिंह का हुआ बुरा हाल, साझा की मजेदार वीडियो 

                                                                Harbhajan Singh (Instagram)
Harbhajan Singh (Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों IPL 2023 में स्टार स्पोर्ट्स के लिए हिंदी कमेंट्री कर रहे हैं। उनके साथ साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर इमरान ताहिर और मोहम्मद कैफ समेत अन्य पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री करते हैं। हरभजन ने बुधवार को डबल हेडर के बाद इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है और ब्रॉडकास्टर से सवाल किया है कि बच्चों की जान निकालोगे क्या?

वीडियो में हरभजन के साथ कैफ और ताहिर जमीन पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। वहीं जतिन सप्रू कुर्सी पर लेटे दिखाई देते हैं और गाना बजता है दोस्तों की जान लेती है।

आप भी देखिये मजेदार वीडियो :

बता दें कि बुधवार को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच हुआ था जो बारिश से धुल गया। लखनऊ में बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ। फिर पहली पारी समाप्त होने से पहले ही बारिश आ गई। इसके बाद मैच फिर नहीं शुरू हुआ।

लखनऊ की टीम ने आयुष बदोनी के नाबाद अर्धशतक की मदद से 19.2 ओवर में 7 विकेट पर 125 रन बना लिए थे। दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा।

दिन के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 6 विकेट से हरा दिया। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 214 रन बनाये, जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18.5 ओवर में 4 विकेट पर 216 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया।

पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंद पर 82 रन की नाबाद पारी खेली। जितेश शर्मा ने 27 गेंद पर नाबाद 49 रन बनाए। मुंबई की ओर से इशान किशन ने 41 गेंद पर 75 रन बनाए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद पर 66 रन की पारी खेली। इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस के 10 अंक हो गए और वह अंक तालिका में छठे नंबर पर है। पंजाब भी 10 अंक के साथ सातवें नंबर पर है। लखनऊ और चेन्नई की टीम 11-11 अंक के साथ क्रमशः दूसरे और तीसरे नंबर पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now