IPL 2023 - ये मेरा CSK के लिए 50वां गेम था...ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी बेहतरीन पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit - IPLT20)
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में अपनी जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनका 50वां मैच था और वो टीम की जीत में अपना योगदान देकर काफी खुश हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने डेवोन कॉनवे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए जबरदस्त साझेदारी की। डेवोन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ की सलामी जोड़ी ने इस मुकाबले में पहले विकेट के लिए 141 रनों की तूफानी साझेदारी कर एक बड़े स्कोर की नींव रख दी। ऋतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंद पर 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 79 रनों की पारी खेली। जबकि डेवोन कॉनवे ने भी 52 गेंद पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से 87 रन बनाए।

टीम की जीत में योगदान देकर अच्छा लग रहा है - ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ को उनकी इस बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये मैच उनके लिए काफी खास था।

उन्होंने कहा, "चेन्नई सुपर किंग्स को ये मैच जीतना हर-हाल में जरूरी था। इस फ्रेंचाइजी के लिए ये मेरा 50वां मैच भी था। टीम की जीत में योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। मेरे हिसाब से विकेट थोड़ी होल्ड कर रही थी और पेसर्स को हिट करना मुश्किल था। हालांकि स्पिनर्स के साथ हम चांस ले सकते थे क्योंकि जो सीधी बाउंड्री थी वो छोटी थी। हमने एक प्लेटफॉर्म सेट कर दिया था और उसके बाद अटैक करने का प्लान बनाया। डेवोन कॉनवे की अगर बात करें तो वो एक-दो जगहों पर सुधार करना चाहते थे और उन्होंने काफी अच्छा सुधार किया है। चेन्नई में खेलना काफी मुश्किल होता है लेकिन कॉनवे ने काफी अच्छी तरह से खुद को एडजस्ट किया है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now