IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स के प्रति एम एस धोनी के प्यार को लेकर केविन पीटरसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
एम एस धोनी को लेकर केविन पीटरसन की प्रतिक्रिया (Photo - IPL)
एम एस धोनी को लेकर केविन पीटरसन की प्रतिक्रिया (Photo - IPL)

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रति एम एस धोनी (MS Dhoni) के प्यार और सम्मान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी सीएसके टीम को काफी पसंद करते हैं और जब कोई खिलाड़ी उनकी कप्तानी में खेलता है तो फिर वो अपना बेस्ट देना चाहता है।

केविन पीटरसन की अगर बात करें तो राइजिंग सुपर जायंट्स टीम में उन्होंने एम एस धोनी के साथ खेला था और उन्होंने बताया कि कैसे सीएसके की बात करते हुए एम एस धोनी काफी इमोशनल हो गए थे। केविन पीटरसन के मुताबिक एम एस धोनी चेन्नई और सीएसके को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इस टीम को लेकर वो काफी जज्बाती हो जाते हैं।

एम एस धोनी को अपने खिलाड़ियों की फ्रिक रहती है - केविन पीटरसन

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान केविन पीटरसन ने कहा "एम एस धोनी काफी प्रेरणादायक कप्तान हैं और आप उनके लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। जिस टीम की कप्तानी वो करते हैं आप उसके लिए अपना बेस्ट देना चाहते हैं। हमने कई सालों से ऐसा देखा है। वो अपने खिलाड़ियों की काफी परवाह करते हैं और जब कप्तान आपकी इतनी फिक्र करे तो फिर हर किसी को ये चीज महसूस होती है।"

आपको बता दें कि केकेआर के खिलाफ चेपॉक में खेले गए मैच के बाद एम एस धोनी समेत पूरी सीएसके टीम ने फैंस का आभार प्रकट किया। एम एस धोनी और सभी खिलाड़ियों ने मैदान का चक्कर लगाया। इस दौरान एम एस धोनी टेनिस रैकेट से फैंस की तरफ बॉल फेंकते नजर आए और उन्होंने जर्सी भी फेंका। मोईन अली अपने हाथ में सीएसके का फ्लैग लिए हुए थे। सीएसके के फैंस इससे काफी खुश नजर आए। सीएसके का इस सीजन अपने होम ग्राउंड में ये आखिरी लीग मैच था और इसी वजह से उन्होंने ऐसा किया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now