केएल राहुल के साथ वेस्टइंडीज के इस दिग्गज को मिल सकता है ओपनिंग का मौका, बड़ा अपडेट आया सामने

Nitesh
Australia v West Indies - T20I Series: Game 1
Australia v West Indies - T20I Series: Game 1

आईपीएल 2023 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की ओपनिंग जोड़ी को लेकर बड़ा अपडेट आया है। खबरों के मुताबिक लखनऊ के लिए पहले दो मैचों में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ वेस्टइंडीज के काइले मेयर्स ओपन कर सकते हैं। क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और इसी वजह से काइले मेयर्स और दीपक हूडा में से किसी एक को ओपन कराया जा सकता है।

दरअसल साउथ अफ्रीका को नीदरलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर के तहत दो वनडे मुकाबले खेलने हैं। इन दो मैचों के लिए साउथ अफ्रीका ने अपने सभी प्रमुख खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। क्विंटन डी कॉक भी टीम का हिस्सा हैं। नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच ये दोनों मुकाबले 31 मार्च और 2 अप्रैल को खेले जाएंगे और इसी वजह से डी कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आईपीएल के पहले दोनों मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

काइले मेयर्स ओपनिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं - सोर्स

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि डी कॉक की अनुपस्थिति में काइले मेयर्स से ओपन कराया जा सकता है। एक सोर्स ने पीटीआई से बातचीत में कहा "डी कॉक की अनुपस्थिति में काइले मेयर्स बेस्ट ऑप्शन हैं। वो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी 135 का है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 27 गेंद पर 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इसलिए काइले मेयर्स पहले दो मैचों में ओपनिंग के लिए फेवरिट हैं।"

केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ आईपीएल 2023 का पहला मैच 1 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। लखनऊ अपने सभी घरेलू मैच ईकाना स्टेडियम, लखनऊ में खेलेगी। लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल 2023 के लिए ग्रुप ए में रखा गया है, जहां बाकी चार टीमों में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स मौजूद हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now