IPL 2023 - हमारी बल्लेबाजी को देखते हुए 131 का स्कोर हासिल किया जाना चाहिए था, शुभमन गिल की बड़ी प्रतिक्रिया

गुजरात टाइटंस को मिली हार (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस को मिली हार (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ अपनी टीम के 131 का टार्गेट हासिल नहीं कर पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये पिच उतनी भी मुश्किल नहीं थी कि इस पर ये रन हासिल ना किए जा सकें। गिल के मुताबिक जितनी मजबूत बल्लेबाजी गुजरात टाइटंस की है उसे देखते हुए ये स्कोर आसानी से हासिल किया जाना चाहिए था।

दरअसल गुजरात टाइटंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लो-स्कोरिंग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को आखिरी ओवर में 5 रनों से मात दे दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 130 रन ही बना पाई। हालांकि इसके बावजूद टीम ने बेहतरीन तरीके से इस टार्गेट को डिफेंड किया और गुजरात टाइटंस को सिर्फ 125 रन ही बनाने दिए। इतनी मजबूत बल्लेबाजी होने के बावजूद गुजरात की टीम इस टार्गेट को हासिल नहीं कर पाई।

हमें ये मैच जीतना चाहिए था - शुभमन गिल

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस को मिली हार को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

विकेट इतनी भी खराब नहीं थी। हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। टॉप ऑर्डर में हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए और इसकी वजह से निचले क्रम के बल्लेबाजों के ऊपर दबाव आ गया। विकेट बल्लेबाजी के लिए मुश्किल थी लेकिन जिस तरह की बल्लेबाजी हमारे पास है, उसे देखते हुए 131 रनों का टार्गेट हासिल करना मुश्किल नहीं होना चाहिए था।

आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक पांड्या ने इस हार की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली थी और कहा था कि वो क्रीज पर टिके रहने के बावजूद मैच नहीं जिता पाए और इसी वजह से इस हार के लिए वो जिम्मेदार हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now