IPL 2023 : एलिमिनेटर मुकाबले में LSG के हारने के बाद निकोलस पूरन और नवीन उल हक की घर वापसी, भावुक वीडियो आया सामने

Photo courtesy: Lucknow Super Giants Twitter
Photo courtesy: Lucknow Super Giants Twitter

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लखनऊ सुपर जायंट्स को मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उनका इस आईपीएल में सफर खत्म हो गया। इसके बाद लखनऊ ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाड़ियों की वापसी की एक इमोशनल वीडियो साझा की है।

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की। इस वीडियो में उनके टीम के खिलाड़ी निकोलस पूरन और नवीन उल हक अपने देश वापस जा रहे थे और होटल छोड़ रहे थे। इस दौरान निकोलस ने कहा कि इस साल उन्होंने आईपीएल में कुछ खास यादें बनाई हैं जिसे वो अपने साथ ले जा रहे हैं।

वहीं नवीन उल हक भी वीडियो में अपना सामान होटल से निकालकर कार में रखते हुए और जाते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अगले साल और बेहतर और मजबूत होकर वापसी करेंगे। इस वीडियो को साझा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने लिखा,

कल देर रात कुछ जल्दी प्रस्थान थे।

लखनऊ द्वारा साझा की गई यह वीडियो उनके फैंस को काफी भावुक कर रही है और वो इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि आपने इस साल अच्छा खेला लेकिन किस्मत ने आपका साथ नहीं दिया। अगले साल हम आईपीएल ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएंगे। वहीं एक और फैन ने लिखा कि पिछले मैच में आपका प्रदर्शन उम्मीदों से काफी कम था इसीलिए हम यह ट्रॉफी डिजर्व नहीं करते।

इस वीडियो पर कई फैंस नवीन उल हक को भला-बुरा भी कह रहे हैं। बता दें, लखनऊ और बैंगलोर के एक मैच के दौरान नवीन और कोहली की कुछ कहासुनी हुई थी जिसके बाद से फैंस इसे भूलने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि कोहली के आईपीएल से बाहर होने पर आप खुश होंगे लेकिन आपको आपके कर्म का फल मिला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now