IPL 2023 में CSK के जबरदस्त प्रदर्शन के पीछे रवि शास्त्री ने बताया बड़ा कारण, MS Dhoni का जिक्र

Nitesh
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है (Photo Credit - IPLT20)
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल (IPL) के 16वें सीजन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और प्लेऑफ में जाने की रेस में है। इस सीजन CSK की टीम ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार लग रही है और इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक पावर हाउस बना दिया है और प्लेऑफ में ये टीम काफी खतरनाक साबित हो सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस वक्त आईपीएल प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। इस टीम ने अभी तक 11 में से 6 मैच जीते हैं। टीम के लिए इस सीजन कई खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है, जिसमें अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, डेवोन कॉनवे और तुषार देशपांडे जैसे खिलाड़ी प्रमुख हैं। यही वजह है कि टीम काफी अच्छे पोजिशन में है।

एम एस धोनी का टीम कॉम्बिनेशन काफी जबरदस्त होता है - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री के मुताबिक एम एस धोनी टीम का कॉम्बिनेशन इतना शानदार तरीके से बनाते हैं कि ये काफी खतरनाक लगने लगती है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा "एम एस धोनी कॉम्बिनेशन बनाने में माहिर हैं। वो उस खिलाड़ी के साथ बने रहे जिसका परफॉर्मेंस शायद 2022 में अच्छा नहीं था लेकिन उसको कॉन्फिडेंस दिया। वो आगे के बारे में सोचते हैं। उन्होंने कई खिलाड़ियों के साथ ऐसा किया है।"

रवि शास्त्री ने आगे कहा "जब आप सीएसके टीम को देखते हैं तो उनका प्लेऑफ में जाना लगभग तय है और जब ये टीम अंतिम-4 में पहुंच जाती है तो फिर काफी खतरनाक हो जाती है। अभी दो मैच चेन्नई में हैं और ये टीम काफी दूर तक जा सकती है। सीएसके पहले ही काफी सेटल टीम बन गई है। अगर कोई इंजरी ना हुई तो ज्यादा छेड़छाड़ टीम से नहीं होगा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now