IPL 2023 - ये सिर्फ एक फाइनल नहीं है...MS Dhoni ने CSK के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

एम एस धोनी की अगुवाई में CSK फाइनल में पहुंची (Photo - IPL)
एम एस धोनी की अगुवाई में CSK फाइनल में पहुंची (Photo - IPL)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने टीम के रिकॉर्ड 10वीं बार आईपीएल (IPL) फाइनल में पहुंचने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आईपीएल इतना बड़ा होता है और कंपटीशन इसमें इतना तगड़ा होता है कि फाइनल तक पहुंचना आसान नहीं होता है। धोनी के मुताबिक इसे सिर्फ एक और फाइनल कह देना गलत होगा क्योंकि इसमें कई महीनों की कड़ी मेहनत होती है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को पहले क्वालीफायर मुकाबले में हराकर रिकॉर्ड 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 157 रन ही बना पाई और सीएसके ने 15 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया। अब चेन्नई की टीम आईपीएल की ट्रॉफी जीतने से बस एक कदम दूर है।

दो महीने की कड़ी मेहनत के बाद हम फाइनल में पहुंचे हैं - एम एस धोनी

वहीं जब एम एस धोनी से मैच के बाद पूछा गया कि सीएसके ने एक और फाइनल में जगह बना ली है तो उन्होंने कहा कि इसे सिर्फ एक और फाइनल कहना गलत होगा। उन्होंने मैच के बाद कहा,

आईपीएल काफी बड़ा है और इसको लेकर ये नहीं कहा जा सकता है कि ये एक और फाइनल है। पहले आठ टीमें हुआ करती थीं और अब 10 टीमें हो गई हैं। मैं ये नहीं कहूंगा कि ये एक और फाइनल है। ये दो महीने की कड़ी मेहनत है। हर किसी ने अपना योगदान दिया है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने एम एस धोनी की अगुवाई में अभी तक चार बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। अब टीम के पास पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमाने का मौका है, इसके लिए उन्हें फाइनल में क्वालीफ़ायर 2 के विजेता से भिड़ना होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now