IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स का ये गेंदबाज लसिथ मलिंगा से भी बेहतर हो सकता है...चौंकाने वाला बयान आया सामने

Nitesh
पथिराना काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
पथिराना काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिश ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पथिराना के पास इतनी काबिलियत है कि वो आने वाले दिनों में लसिथ मलिंगा से भी बेहतर गेंदबाज हो सकते हैं।

मथीशा पथिराना की अगर बात करें तो वो भी लसिथ मलिंगा की ही तरह गेंदबाजी करते हैं। उनका एक्शन काफी हद तक लसिथ मलिंगा जैसा है और वह यॉर्कर भी काफी जबरदस्त डालते हैं। यही वजह है कि उनकी तुलना अक्सर मलिंगा से होती है। इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी भी की है।

वहीं पथिराना को लेकर अब न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्कॉट स्टायरिश ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा "मेरे हिसाब से पथिराना लसिथ मलिंगा से बेहतर हो सकते हैं। मैं मानता हूं कि यह बहुत बड़ा बयान है क्योंकि पथिराना का करियर अभी शुरू ही हुआ है। वो अभी मलिंगा जितने एक्युरेट नहीं हैं लेकिन मलिंगा जब 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते थे, तब वो अपने बेस्ट पर थे। हालांकि उनका ये फेज सिर्फ 3 या 4 साल तक ही रहा था। जब उनके पास वो स्पीड थी और फिर जब उसमें बदलाव आया तो आपको पेस का सम्मान करना ही होता है। जब उनकी टॉप स्पीड 135 की हो गई तब वो यॉर्कर से ज्यादा स्लोअर बॉल डालते थे।"

पथिराना काफी एक्साइटिंग टैलेंट हैं - स्कॉट स्टायरिश

स्टायरिश ने आगे कहा "पथिराना के साथ हमने देखा है कि वो 145, 146 और 148 की स्पीड से गेंदबाजी कर रहे हैं। इसलिए उनके पास वो नैचुरल एडवांटेज है। वो यॉर्कर काफी अच्छी तरह से डालते हैं। वो इन यॉर्कर को मलिंगा जैसे एक्शन के साथ डाल सकते हैं। वो श्रीलंका और सीएसके दोनों के लिए काफी एक्साइटिंग टैलेंट हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh