IPL 2023 Playoffs: GT की वीडियो में धोनी, हार्दिक, इशान और क्रुणाल आये डांस करते हुए नजर, प्लेऑफ्स में पहुंची सभी की टीमें

                     Ms Dhoni (Instagram)
क्वालिफायर एक में गुजरात और चेन्नई के बीच चेपॉक में खेला जाएगा मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के प्लेऑफ की चार टीमें रविवार को फाइनल हो गई। लीग स्टेज के आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। गुजरात टाइटंस (GT), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बाद मुंबई इंडियंस (MI) प्लेऑफ में पहुंच गई। क्वालिफायर -1 गुजरात और चेन्नई के बीच चेपॉक में खेला जाएगा। मंगलवार को होने वाले इस मैच से पहले गुजरात ने वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी, गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या, मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या को एक पार्टी में नाचते हुए देखा जा सकता है। इसका कैप्शन है “जहां चार यार मिल जाएं, वही रात हो गुलज़ार।” गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम थी। दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को अगले चरण के लिए क्वालिफाई किया। आपको बता दें कि यह वीडियो पुराना है लेकिन चारों खिलाड़ियों की टीम पहुँचने पर इसे अपलोड किया गया।

लीग स्टेज के आखिरी दिन रविवार को प्लेऑफ में सिर्फ एक स्थान का फैसला होना बाकी था। मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्था रॉयल्स की टीम रेस में थीं। दिन के पहले मैच में मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हरा दिया। हालांकि, पांच बार की आईपीएल चैंपियन अच्छी तरह जानती थी कि बैंगलोर की जीत उन्हें आईपीएल के 16वें संस्करण से बाहर कर देगी, लेकिन गुजरात ने बैंगलोर को छह विकेट से हराकर मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने में मदद की। मुंबई की जीत से राजस्थान पहले ही बाहर हो गई थी।

आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफायर में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा। जीतने वाली टीम फाइनल में होगी। हारने वाली टीम क्वालिफायर -2 में खेलेगी। एलिमिनेटर में बुधवार को लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगे। हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर होगी। जीतने वाली टीम शुक्रवार को क्वालिफायर 2 में एलिमिनेटर से भिड़ेगी। फाइनल रविवार को होगा।

Quick Links

Edited by Rahul