IPL 2023 : GT vs DC मुकाबले से पहले जिम में हैवी वर्कआउट करते दिखे पृथ्वी शॉ, खास कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो 

Neeraj
Snapshots: Prithvi Shaw Instagram
Snapshots: Prithvi Shaw Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 44वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स (GT vs DC) से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस मैच से पहले जिम में हैवी वर्कआउट करते दिखे, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आईपीएल के इस सीजन में अब तक फ्लॉप साबित हुए हैं। अपने खराब प्रदर्शन के जरिये उन्होंने टीम मैनेजमेंट के साथ अपने फैंस को भी निराश किया है। शॉ के आंकड़ों की बात करें तो अब तक खेले 6 मैचों में उन्होंने सिर्फ 47 रन बनाये हैं।

इस बीच मंगलवार को 23 वर्षीय शॉ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में शॉ जिम में कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं।

वीडियो को साझा करते हुए पृथ्वी शॉ ने कैप्शन में लिखा,

आप कभी नहीं हारते। आप या तो जीतते हैं या सीखते हैं।

शॉ के इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करते देखकर काफी खुश हैं और वो कमेंट करके उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, मजबूती से वापसी करो चैम्प।

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन

ऋषभ पंत की जगह इस बार दिल्ली कैपिटल्स की कमान डेविड वॉर्नर के हाथों में सौपीं गई थी, लेकिन उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी खराब रहा है। दिल्ली ने टूर्नामेंट में अब तक आठ मैच खेले हैं जिसमें उन्हें दो में जीत और छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में टीम दसवें स्थान पर है। मेगा लीग में बने रहने के लिए अब दिल्ली को दूसरे चरण में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now