IPL 2023 - अगर 55/5 ना होता तो राशिद खान अकेले मैच जिता देते...धुआंधार पारी को लेकर आया बड़ा बयान

राशिद खान ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
राशिद खान ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में राशिद खान (Rashid Khan) ने जिस तरह से धुआंधार बल्लेबाजी की, उसको लेकर पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर गुजरात टाइटंस ने 55 रन के स्कोर पर 5 विकेट ना गंवा दिए होते तो फिर राशिद खान उनको अकेले ही मैच जिता देते।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 219 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए सिर्फ 55 रन तक ही गुजरात टाइटंस ने अपने पांच विकेट गंवा दिए थे और ऐसा लग रहा था कि टीम 100 रनों का आंकड़ा भी हासिल नहीं कर पाएगी। हालांकि इसके बाद राशिद खान ने ऐसी धुआंधार पारी खेली कि हर कोई दंग रह गया। उन्होंने सिर्फ 32 गेंद पर 3 चौके और 10 छक्के की मदद से 79 रनों की धुआंधार पारी खेलकर टीम को 200 के करीब पहुंचा दिया और ज्यादा बड़े अंतर से नहीं हारने दिया। वहीं इससे पहले गेंदबाजी में भी उन्होंने चार विकेट लिए थे।

राशिद खान इससे ज्यादा और क्या कर सकते थे - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा ने उनकी इस बेहतरीन पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरी राय में मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि राशिद खान हैं। अगर उन्हें किसी दूसरे खिलाड़ी से मदद मिली होती और गुजरात का स्कोर 55/5 नहीं होता तो फिर राशिद खान शायद अकेले दम पर टीम को मैच जिता देते। 218 रन बने और उसमें भी राशिद खान ने चार विकेट लिए जिसमें दोनों ओपनर्स के भी विकेट थे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 27 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस विशाल स्कोर के जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 8 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now