IPL 2023 : CSK का समर्थन करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए दिग्गज खिलाड़ी, फैंस ने अंतरात्मा बेचने का लगाया आरोप 

Photo Courtesy: Instagram/Chennai Super Kings
Photo Courtesy: Instagram/Chennai Super Kings

आईपीएल (IPL 2023) अब अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है और महज 2–3 मैचों के बाद हमें एक नया चैंपियन मिल जाएगा। मंगलवार को खेले पहले क्वालीफायर मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गुजरात टाइटंस (GT) को 15 रनों से हरा कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सीएसके की इस जीत के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर इस जीत की खुशियां मनाई। मगर इस मैच के दौरान टीम के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को सीएसके का समर्थन करने के लिए कुछ फैंस के ट्रोल का सामना करना पड़ा।

ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर पर ट्रोल हुए उथप्पा

हुआ यूं कि रॉबिन उथप्पा ने CSK vs GT मुकाबले से पहले अपने बेटे के साथ सीएसके की जर्सी में खुद की तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया और लिखा कि आगे बढ़ो चेन्नई। इस तस्वीर को साझा करते ही फैंस उथप्पा को ट्रोल करने लगे और और उनपर अपनी अंतरात्मा बेचने का आरोप लगाने लगे।

एक फैन ने उथप्पा की तस्वीर पर कमेंट में लिखा,

"भाई ने केवल 1-2 सीजन चेन्नई से खेला और अपनी आत्मा बेच दी। मैंने कभी KKR को ऐसे स्पोर्ट करते नहीं देखा।"

जवाब देते हुए उथप्पा ने कहा,

"वफादारी और भरोसा लेन देन की चीज है मेरे दोस्त"

फिर एक यूज़र ने KKR के लिए खेलते हुए उथप्पा की एक धीमी पारी की तस्वीर साझा की और उथप्पा के जवाब का उत्तर दिया और लिखा कि हमेशा।

चेन्नई के फैंस उथप्पा के समर्थन में आए और 2021 के IPL Qualifier में उनकी पारी के लिए उनका शुक्रिया किया। रोमियो नामक फैन ने उथप्पा के लिए लिखा,

"राॅबी आप 2021 क्वालीफायर के हमारे हीरो थे।"

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने एक दिल वाले इमोजी के साथ इस दाएं हाथ के पूर्व खिलाड़ी का समर्थन किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now