IPL 2023 - निकोलस पूरन की हिटिंग के कायल हुए रॉबिन उथप्पा...कही ये बड़ी बात

निकोलस पूरन ने विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - IPL)
निकोलस पूरन ने विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने जिस तरह की धुआंधार पारी खेली उसको लेकर सीएसके के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने निकोलस पूरन के हार्ट हिटिंग क्षमता की काफी तारीफ की है।

निकोलस पूरन की अगर बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने बेहतरीन धुआंधार पारी खेली। उन्होंने आते ही महज कुछ ही गेंदों के अंदर लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत का रास्ता बेहद आसान कर दिया। निकोलस पूरन ने सिर्फ 13 गेंदों पर 44 रन बनाये जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

रॉबिन उथप्पा ने की निकोलस पूरन के पारी की तारीफ

मैच के बाद रॉबिन उथप्पा ने निकोलस पूरन की इस हिटिंग की काफी तारीफ की। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

निकोलस पूरन ने क्या जबरदस्त मैच विनिंग पारी खेली। उन्होंने पावर हिटिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया है। प्रेरक मांकड़ ने एंकर का रोल अच्छी तरह से निभाया और कप्तान क्रुणाल पांड्या ने जबरदस्त गेंदबाजी की। प्वॉइंट्स टेबल काफी पैक्ड लग रहा है।

आपको बता दें कि निकोलस पूरन की इस पारी को देखकर उनकी पुरानी टीम सनराइज़र्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी भी काफी खुश हुए। टॉम मूडी ने ट्विटर के जरिए पूरन की इस बेहतरीन पारी की सराहना की और साथ ही में थोड़ा कटाक्ष भी किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"निक्की पूरन ने (मैच का) क्या शानदार अंत किया, विडंबना यह है कि पिछले साल सनराइज़र्स हैदराबाद द्वारा ऑक्शन में उन्हें ऐसा ही करने के लिए खरीदा गया था।"

इस आईपीएल सीजन इससे पहले निकोलस पूरन ने आरसीबी के खिलाफ 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 19 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली थी, और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। निकोलस पूरन ने इस सीजन में अभी तक कुल 12 मैच खेले हैं और 170 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से 292 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता