IPL 2023 - एम एस धोनी थे, इसलिए छक्का लगा पाए...संदीप शर्मा ने दिग्गज बल्लेबाज को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
धोनी को लेकर संदीप शर्मा का बयान
धोनी को लेकर संदीप शर्मा का बयान

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में अपने आखिरी ओवर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एम एस धोनी (Ms Dhoni) ने संदीप शर्मा के ओवर की दूसरी गेंद पर जबरदस्त छक्का लगाया और संदीप के मुताबिक अगर कोई दूसरा बल्लेबाज धोनी की जगह होता तो वो इस तरह का शॉट ना खेल पाता। उन्होंने धोनी की काफी तारीफ की।

चेपॉक में खेले गए आईपीएल 2023 के 17वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को तीन रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 6 विकेट खोकर 172 रन तक ही पहुंच पाई। सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थे और सामने एम एस धोनी थे। संदीप शर्मा के खिलाफ एम एस धोनी ने इस ओवर में दो जबरदस्त छक्के लगा दिए। हालांकि इसके बाद संदीप ने बेहतरीन वापसी की और अपनी टीम को तीन रन से जीत दिला दी। आखिरी गेंद पर भी सीएसके को चौके या छक्के की जरूरत थी लेकिन संदीप शर्मा ने यॉर्कर डाल दिया।

एम एस धोनी को लेकर संदीप शर्मा की प्रतिक्रिया

मैच के बाद युजवेंद्र चहल से बातचीत के दौरान संदीप ने धोनी के छक्के मारने के काबिलियत की तारीफ की और साथ ही ये भी बताया कि वो लसिथ मलिंगा से सटीक यॉर्कर डालने के गुर सीख रहे हैं।

आईपीएल की वेबसाइट पर उन्होंने कहा "मैं मलिंगा के साथ अपने यॉर्कर पर काम कर रहा हूं। मेरा ये भी मानना है कि जिस गेंद पर धोनी ने छक्का लगाया था। वो पहला छक्का जो उन्होंने लगाया था वो काफी मुश्किल गेंद थी लेकिन वो एम एस धोनी थे और इसी वजह से छक्का लगाने में कामयाब रहे। इसलिए मुझे लगता है कि मैंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। "

Quick Links

Edited by Nitesh