गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल की मैनचेस्टर सिटी है...साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर का बड़ा बयान

गुजरात टाइटंस टीम (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस टीम (Photo Credit - IPLT20)

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शॉन पोलक ने आईपीएल 2023 (IPL) में लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस टीम (GT) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गुजरात टाइटंस की तुलना मैनचेस्टर सिटी टीम के साथ की है। शॉन पोलक के मुताबिक गुजरात टाइटंस की टीम जबरदस्त तरीके से मुकाबलों को जीत रही है।

गुजरात टाइटंस ने पिछले साल ही आईपीएल में अपना डेब्यू किया था और पहले ही सीजन में टाइटल अपने नाम कर लिया। उन्होंने अपने इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को लगातार दूसरे सीजन भी बरकरार रखा है और इस बार सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। गुजरात की टीम ने लीग स्टेज में 14 में से 10 मुकाबले जीते और केवल 4 ही मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर रही।

गुजरात टाइटंस ने सबसे पहले प्लेऑफ में जगह बनाई - शॉन पोलक

शॉन पोलक ने गुजरात टाइटंस टीम की तुलना प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी टीम के साथ की है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

हमें इस वक्त गुजरात टाइटंस को आईपीएल का मैनचेस्टर सिटी कहना चाहिए। गुजरात टाइटंस का नेट रन रेट प्लस 0.8 है। वो ना केवल मुकाबले जीत रहे हैं, बल्कि जबरदस्त तरीके से जीत रहे हैं। उनके पास काफी कॉन्फिडेंस है। ये टूर्नामेंट का सबसे मुश्किल हिस्सा होता है, क्योंकि उन्होंने सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया और उनके ऊपर कोई दबाव नहीं था। इसके बाद अचानक आपको डू और डाई सिचुएशन में खेलना पड़ता है। पहले गेम में तो नहीं लेकिन दूसरा मैच आपको हर-हाल में जीतना पड़ेगा। इसलिए किसी ना किसी स्टेज पर आकर उनका इस वास्तविकता से सामना होगा कि वो टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकते हैं।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के दौरान लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया और प्लेऑफ में जगह बनाई। टीम टाइटल जीतने की प्रबल दावेदार लग रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment