IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात करते नजर आए शिवम दुबे, अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी का दिया श्रेय 

CSK के लिए शिवम दुबे शानदार फॉर्म में है
CSK के लिए शिवम दुबे शानदार फॉर्म में है

IPL 2023 (IPl 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेल रहे शिवम दुबे (Shivam Dube) ने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने जरूरत के समय पर कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं और शानदार छक्के जड़े हैं। इसी बीच उनका एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में शिवम दुबे धोनी के बारे में बात कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे धोनी ने उन्हें एक बेहतर बल्लेबाज के रूप में ट्रांसफॉर्म किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से सीएसके के कप्तान और टीम उन्हें सपोर्ट करती है। शिवम ने कहा,

मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं अपनी टीम को वो योगदान दे सकता हूं जो उनको मुझसे चाहिए था। वो ट्रांसफॉर्मेशन टीम मे रहकर मैनेजमेंट और माही भाई के सपोर्ट से आता है। वो मुझे इतना अच्छा कॉन्फिडेंस देते हैं और बताते हैं कि तुम वो रोल बहुत अच्छे से कर सकते हो। यह चीज किसी भी खिलाड़ी के लिए बेहद जरूरी है।

इसके बाद शिवम ने बताया कि इस सपोर्ट की वजह से वो अपना बेस्ट देते हैं और इससे उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ा है। उन्होंने कहा,

अगर आपकी टीम आपको सपोर्ट करती है और आपके कप्तान आपको सपोर्ट करते हैं तो आप अपना 100 % देते हो और अपना बेस्ट क्रिकेट खेलते हो। मैं धोनी के लिए एक ही चीज बोल सकता हूं। वो इतने बड़े क्रिकेटर हैं कि वो कुछ चीज आपको बोल दें तो आपका कॉन्फिडेंस जमीन से आसमान पर चला जाता है। मुझे तो बहुत सारी चीजें उन्होंने बोली हैं तो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

बता दें, आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई ने अबतक इस सीजन 12 मैच खेले हैं जिसमें से 7 मैचों में उन्होंने जीत हासिल की है जबकि एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। सीएसके इस समय 15 अंको के साथ आईपीएल की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now