IPL 2023 में शुभमन गिल के साथ खेलने के लिए उत्साहित हैं शिवम मावी, दी बड़ी प्रतिक्रिया 

गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा के साथ शिवम मावी
गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा के साथ शिवम मावी

आईपीएल (IPL) 2023 से पहले कई खिलाड़ी नई टीम का हिस्सा बने और उसमें से एक शिवम मावी (Shivam Mavi) भी हैं। इस तेज गेंदबाज ने आगामी सीजन के लिए गुजरात टाइटंस को ज्वाइन किया है। इससे पहले वह कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा थे। गुजरात टाइटंस में 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे शुभमन गिल भी शामिल है, जिनके साथ मावी भी स्क्वाड का हिस्सा थे। इसी वजह से वह अपने पुराने साथ गिल के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

गुजरात टाइटंस की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो पर बात करते हुए मावी ने कहा कि वह शुभमन के साथ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं, और बताया कि वह 2018 में अंडर -19 वर्ल्ड कप में एक साथ खेलने के बाद से ही उन पर नजर बनाये हुए हैं। दोनों क्रिकेटर वर्ल्ड कप और फिर केकेआर और अब गुजरात की टीम में एक साथ शामिल हैं।

शिवम मावी ने कहा,

मैं शुभमन के साथ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। निश्चित तौर पर यह काफी अच्छा लग रहा है क्योंकि अंडर-19 के दिनों से हम साथ खेल रहे हैं। हमने अपनी अंडर-19 सीरीज एक साथ खेली, फिर वर्ल्ड कप एक साथ खेला, फिर हम कोलकाता नाइट राइडर्स में एक साथ थे, फिर हम भारत के लिए खेले और अब गुजरात टाइटंस के लिए।

शिवम मावी ने गुजरात टाइटंस के माहौल की तारीफ़ की

शिवम मावी ने बताया कि वह चाहते थे कि उन्हें ऑक्शन में गुजरात टाइटंस खरीदे। उन्होंने गुजरात टाइटंस के माहौल को भी सराहा। मावी ने कहा,

मैं गुजरात टाइटंस द्वारा चुना जाना चाहता था क्योंकि मैं उनके साथ खेलने के लिए उत्साहित था। मैंने सुना था कि यहां का मैनेजमेंट और कप्तान बहुत अच्छे हैं। मैं उन सभी से पहले भी मिल चुका हूं। वह स्वभाव और टीम का माहौल वास्तव में अच्छा है, यही कारण है कि मैं जीटी द्वारा चुना जाना चाहता था।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस अपना पहला ही मैच सीजन के ओपनर के रूप में खेलेगी, जहाँ उनका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। देखना होगा कि शिवम मावी को पहले मुकाबले में मौका मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now