IPL 2023 - एम एस धोनी की वजह से शिवम दुबे CSK के लिए इतना अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं...पूर्व ओपनर का बयान

Nitesh
शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान (Photo - IPL)
शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान (Photo - IPL)

आईपीएल 2023 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि क्यों शिवम दुबे इस सीजन इतना बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। गावस्कर के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स टीम में खिलाड़ियों को अपने हिसाब से खेलने की पूरी आजादी मिलती है और इसी वजह से उनका परफॉर्मेंस इतना अच्छा रहता है।

शिवम दुबे की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 में उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है। वो इस सीजन टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेल चुके हैं। केकेआर के खिलाफ मैच में भी जब चेन्नई सुपर किंग्स के सारे बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे, तब शिवम दुबे ने बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 34 गेंद पर नाबाद 48 रन बनाए और अपनी टीम को एक लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया।

CSK में शिवम दुबे को अपना नैचुरल गेम खेलने की पूरी आजादी मिल रही है - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर शिवम दुबे को लेकर कहा "एम एस धोनी की कप्तानी को लेकर मैं यही कह रहा था। शिवम दुबे आईपीएल में दूसरी टीमों के लिए भी खेल चुके हैं लेकिन उन्हें वहां पर अपना नैचुरल गेम खेलने की उतनी आजादी नहीं मिलती थी जितना सीएसके में मिल रहा है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में शिवम दुबे 12 मैचों में 40.33 की औसत से 363 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 157 का रहा है। शिवम दुबे के लिए ये सीजन अभी तक का सबसे बेस्ट आईपीएल सीजन साबित हुआ है। उन्होंने लगातार सीएसके के लिए रन बनाए हैं।

कप्तान एम एस धोनी ने भी शिवम दुबे की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वो शिवम दुबे के परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं और मैं चाहता हूं कि वो अपने इस मोमेंटम को आगे भी बरकरार रखें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now