IPL 2023 - गुजरात अच्छी टीम है लेकिन मैं चाहता हूं कि धोनी के लिए CSK ये फाइनल जीते...पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - IPL)
चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - IPL)

आईपीएल 2023 (IPL) में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि वो चाहते हैं कि एम एस धोनी (MS Dhoni) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स इस फाइनल मुकाबले को जीते। गावस्कर के मुताबिक गुजरात टाइटंस काफी जबरदस्त टीम है लेकिन धोनी की वजह से वो सीएसके को आईपीएल की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाह रहे हैं।

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराते हुए सीधे फाइनल में जगह बनाई थी और उनकी नजर 5वीं बार चैंपियन बनने पर होगी। दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। वो लगातार दूसरे साल खिताबी जीत दर्ज करना चाहेंगे। सीएसके और गुजरात दोनों ही इस सीजन की सबसे बेस्ट टीम रही हैं और दोनों फाइनल में भी पहुंची हैं और ऐसे में एक जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।

MS Dhoni को पांचवी बार IPL ट्रॉफी उठाते हुए देखना शानदार रहेगा - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक उनका दिल चाहता है कि एम एस धोनी ही ये टाइटल जीतें। स्पोर्ट्स टुडे पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा से मेरी दूसरी फेवरिट टीम रही है। मेरा दिल चाहता है कि सीएसके जीते, क्योंकि एम एस धोनी अगर एक और टाइटल जीतते हैं तो फिर ये काफी बेहतरीन होगा। उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि शांत रहकर जो भी फैसला लिया जाता है उससे काफी फर्क पड़ता है। गुजरात टाइटंस काफी बेहतरीन टीम है। उनके पास शुभमन गिल जैसा जबरदस्त ओपनर है और हार्दिक पांड्या हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि सीएसके इस मैच को जीते।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now