IPL 2023 - एम एस धोनी ने अपने संन्यास के बारे में सुरेश रैना को बताया...दिग्गज बल्लेबाज का चौंकाने वाला खुलासा

Nitesh
सुरेश रैना और एम एस धोनी एकसाथ
सुरेश रैना और एम एस धोनी एकसाथ

आईपीएल 2023 (IPL) का आगाज जबसे हुआ है, तबसे केवल एक ही चर्चा हो रही है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) इस सीजन के बाद संन्यास लेंगे या नहीं। वहीं अब इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई सालों तक खेलने वाले और एम एस धोनी के करीबी मित्रों में से एक दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि हाल ही में जब उनकी एम एस धोनी से मुलाकात हुई थी तो अपने संन्यास के बारे में उन्होंने उनसे क्या कहा था।

आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंसके बीच खेला गया, जिसमें सीएसके ने शानदार जीत हासिल की। चेन्नई के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना भी इस मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए चेपॉक स्टेडियम पहुंचे थे। मैच खत्म होने के बाद रैना अपने पूर्व कप्तान और खास दोस्त एमएस धोनी से मुलाकात करने के लिए मैदान पर पहुंचे, जहां दोनों दिग्गज हाथों में हाथ डाले साथ में घूमते दिखाई दिए। इस दौरान 'थाला' और 'चिन्ना थाला' आपस में मस्ती-मजाक करते नजर आये।

संन्यास को लेकर एम एस धोनी और सुरेश रैना के बीच हुई बातचीत

इस दौरान धोनी ने अपने संन्यास को लेकर भी सुरेश रैना से बातचीत की। इस बारे में रैना ने अब खुलासा किया है। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान रैना ने बताया कि धोनी कब संन्यास लेने वाले हैं। रैना के मुताबिक धोनी ने कहा "मैं ट्रॉफी जीतकर एक साल और खेलूंगा।"

आपको बता दें कि सुरेश रैना के इस बयान के काफी बड़े मायने हैं। क्योंकि सबको ऐसा लग रहा था कि ये एम एस धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन है। हालांकि रैना के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि धोनी अब अगले साल भी खेलने वाले हैं। वहीं धोनी ने खुद कहा था कि उन्होंने अभी तक संन्यास का फैसला नहीं किया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now