IPL 2023 - अगर आशीष नेहरा ना होते तो मुझे इस सीजन टीम में ना शामिल किया जाता...विजय शंकर का बड़ा खुलासा

Nitesh
विजय शंकर बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
विजय शंकर बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (GT) के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) ने इस सीजन अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस का श्रेय टीम के कोच आशीष नेहरा को दिया है। उन्होंने कहा कि आशीष नेहरा की वजह से ही वो इस सीजन आईपीएल में खेल पा रहे हैं। विजय शंकर के मुताबिक अगर आशीष नेहरा ना होते तो वो शायद इस सीजन गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा ना होते, क्योंकि पिछली बार उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था।

विजय शंकर ने भले ही पिछले सीजन गुजरात टाइटंस के लिए उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन इस सीजन उन्होंने काफी अच्छा खेल दिखाया है। आठ मैचों में वो 205 रन बना चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी काफी अच्छा रहा है। उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस का क्रेडिट आशीष नेहरा को दिया है।

आशीष नेहरा के लिए सब एकसमान हैं - विजय शंकर

न्यूज 18 के साथ इंटरव्यू में विजय शंकर ने कहा "ईमानदारी से कहूं तो जिस तरह का मेरा पिछला सीजन रहा था, उसके बावजूद मुझे रिटेन किया गया और मैंने अच्छा प्रदर्शन भी किया। इसका पूरा श्रेय आशीष नेहरा को ही जाता है। अगर वो ना होते तो फिर मैं यहां पर नहीं खेल रहा होता। वो इतनी अच्छी तरह से चीजों को बताते हैं कि हमें समझ में आ जाती हैं। वो हर किसी के साथ गेम में इन्वॉल्व रहते हैं, फिर चाहे कप्तान हो या फिर गेंदबाज हो। पिछले साल जब मैं उनसे मिला था तो उन्होंने यही कहा था कि कोई कप्तान नहीं, कोई नेट बॉलर नहीं, सब एक जैसे हैं।"

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने इस सीजन अभी तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 मैच जीते हैं और 3 मैचों में उन्हें शिकस्त मिली है। टाइटंस पिछली बार की ही तरह इस बार भी काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और ट्रॉफी की प्रबल दावेदार है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now