IPL 2023 - विजय शंकर ने CSK के खिलाफ मैच में अपने शॉट सेलेक्शन पर जताया अफसोस...दिया ये बड़ा बयान

विजय शंकर गलत समय पर आउट हुए
विजय शंकर गलत समय पर आउट हुए (Photo - IPL)

गुजरात टाइटंस (GT) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले में मिली हार को लेकर टीम के प्रमुख खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विजय शंकर को इस मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया गया लेकिन वो जिस तरह से आउट हुए उससे काफी निराश हैं। विजय शंकर के मुताबिक इतने अहम मौके पर उन्हें उस तरह का शॉट नहीं खेलना चाहिए था।

टार्गेट का पीछा करते हुए विजय शंकर 10 गेंद पर 14 रन ही बना पाए और एक छक्का उन्होंने लगाया। जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वो एक बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन तरीके से उनका कैच पकड़ा।

विजय शंकर ने अपने शॉट सेलेक्शन को बताया गलत

हालांकि अब विजय शंकर ने अपने इस शॉट सेलेक्शन को लेकर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि वो इस शॉट को और अच्छी तरह से कैलकूलेट कर सकते थे। मैच के बाद उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से हम बेहतर तरीके से रनों का पीछा कर सकते थे। हम मैच को और करीब लेकर जा सकते थे। यहां तक कि मैं जिस ओवर में आउट हुआ, मुझे लगा कि मैं और अच्छी तरह से कैलकूलेट कर सकता हूं। मैं और बेहतर तरीके से टार्गेट कर सकता था। हमारे लिए ये काफी बड़ी सीख रही। हमने चेज करते हुए कई सारे मुकाबले जीते हैं लेकिन इस बार नहीं जीत पाए। मिडिल ओवर्स में सीएसके ने बेहतरीन गेंदबाजी की और चेजिंग टीम के लिए ये ओवर्स ही ज्यादा अहम होते हैं। हम 15 रन से हारे और अगर सिर्फ दो बल्लेबाज आखिर तक टिके होते तो स्थिति अलग भी हो सकती थी। हमने गलत समय पर विकेट गंवाए। अगर बीच के ओवर्स में 20-30 रनों की साझेदारी हुई होती तो फिर मैच और करीब जाता।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now