IPL 2023 : मोर्ने मोर्कल ने अक्षय कुमार के फेमस 'राजू पोज' को किया कॉपी, लखनऊ फ्रेंचाइजी ने दिया मजेदार कैप्शन 

Neeraj
Snapshots: Lucknow Super Giants Instagram
Snapshots: Lucknow Super Giants Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का सफर अभी तक अच्छा रहा है। टीम ने 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्हें छह में जीत मिली और एक मैच रद्द रहा था। वर्तमान समय में लखनऊ अंक तालिका में 13 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। टूर्नामेंट में लखनऊ को अभी अपने दो लीग मैच और खेलने हैं। इस बीच फ्रेंचाइजी ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज और अपने गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल (Morne Morkel) का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फिर हेरा फेरी वाले फेमस पोज की नकल करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, सोमवार को फ्रेंचाइजी ने अपने गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म 'फिर हेरा फेरी' वाले अक्षय कुमार के फेमस पोज की नकल करते दिख रहे हैं। वीडियो में मोर्कल ड्रेसिंग रूम से बाहर आते हैं और काला चश्मा लगाकर अक्षय वाले पोज में खड़े हो जाते हैं। LSG ने उनके इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

50 रूपये बढ़ा ओवर एक्टिंग का।

टूर्नामेंट में LSG को अपने अगले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करना है। दोनों टीमें 16 मई यानी मंगलवार को लखनऊ के घरेलू मैदान इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन जारी हैं। उन्होंने अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 27 रनों से जीत हासिल की थी।

वहीं, लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से जबरदस्त तरीके से हराया था। टीम के लिए अपने शेष दोनों मैच प्लेऑफ के लिहाज से जरूरी हैं। ऐसे में मुंबई के खिलाफ भी कप्तान क्रुणाल पांड्या अपनी टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now