IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद जमकर नाचे निकोलस पूरन, देखें वीडियो

निकोलस पूरन और कृष्णपा गौतम (फोटो क्रेडिट - LSG Twitter)
निकोलस पूरन और कृष्णपा गौतम (फोटो क्रेडिट - LSG Twitter)

शनिवार को आईपीएल 2023 के 68वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 1 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है। वहीं लखनऊ की जीत के बाद टीम के स्टार विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन जमकर डांस करते हुए नजर आए। पूरन के साथ टीम के साथी खिलाड़ी कृष्णपा गौतम और रवि बिश्नोई भी जमकर झूमते हुए दिखे।

निकोलस पूरन ने जमकर किया डांस

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में निकोलस पूरन लोकप्रिय पंजाबी सांग बोलो तारा तारा रा.. पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरन के अलावा कृष्णपा गौतम और रवि बिश्नोई भी इस गाने पर झूमते हुए दिखे। इस वीडियो में पूरन शर्टलेस नजर आ रहे हैं। पूरन और लखनऊ के अन्य खिलाड़ियों का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को पूरन का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि इस मुकाबले लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए थे। टीम के लिए निकोलस पूरन ने 30 गेंदो पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से शानदार 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं इसका पीछा करते हुए कोलकाता की टीम 175 रन ही बना सकी। हालांकि मुकाबले में आखिरी ओवर तक ऐसा लगा कि केकेआर यह मुकाबला जीत जाएगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वह 1 रन पीछे रह गई। केकेआर की ओर से रिंकू सिंह ने कमाल की पारी खेलते हुए 33 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 67 रन बनाये अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। इस मुकाबले में हार के साथ ही केकेआर टूर्नामेंट से भी बाहर हो गई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now