IPL 2023 - हम बचे हुए मैच में जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे...दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आया बयान

दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है
दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने आईपीएल 2023 (IPL) में अपनी टीम के बचे हुए मैचों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम इस सीजन के बचे हुए मुकाबलों में जीतकर एक पॉजिटिव नोट के साथ टूर्नामेंट का समापन करना चाहेगी। अजित अगरकर के मुताबिक टीम चाहेगी कि प्वॉइंट्स टेबल में जितना ऊपर खत्म किया जाए उतना ही अच्छा रहेगा।

दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आईपीएल 2023 में कुल मिलाकर 12 मैच खेले हैं और इसमें से 8 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और टीम को केवल 4 ही मैचों में जीत मिली है। यही वजह है कि टीम अब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और उनके लिए केवल सम्मान बचाने की लड़ाई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम चाहेगी कि बचे हुए दो मैच जीते जाएं ताकि टूर्नामेंट में टीम आखिरी पायदान पर आने की शर्मनाक स्थिति से बच सके।

हम प्वॉइंट्स टेबल में ऊपर फिनिश करने की कोशिश करेंगे - अजित अगरकर

वहीं अजित अगरकर का भी यही मानना है कि इन दो मैचों को दिल्ली कैपिटल्स जीतने की पूरी कोशिश करेगी। उन्होंने कहा,

हम अपने एप्रोच में बदलाव नहीं लाएंगे और प्वॉइंट्स टेबल में ऊपर फिनिश करने की कोशिश करेंगे। पिछले मैच में हमने गुच्छों में काफी ज्यादा विकेट गंवा दिए थे। हमारी शुरूआत अच्छी हुई थी लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा पाए थे। अगले दो मैचों में हम अपनी बैटिंग में इस चीज को सुधारने की कोशिश करेंगे। धर्मशाला काफी बेहतरीन वेन्यू है और उम्मीद है कि हमें यहां पर अच्छी बैटिंग पिच मिलेगी ताकि बल्लेबाज ज्यादा से ज्यादा रन बना सकें।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए वैसे तो ये सीजन भुलाने वाला रहा है लेकिन इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस उनके लिए एक पॉजिटिव साइन रहा है। अजित अगरकर ने इशांत की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

इशांत शर्मा ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। युवा गेंदबाज उनसे काफी कुछ सीख सकते हैं जिस तरह से उन्होंने अपने आपको कंडक्ट किया है और गेम के लिए तैयारी की है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता