IPL 2023 - ऋद्धिमान साहा ने मैदान में उल्टा ट्राउजर पहनकर आने को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हुई ये गलती

Nitesh
साहा उल्टा ट्राउजर पहनकर मैदान में आ गए थे
साहा उल्टा ट्राउजर पहनकर मैदान में आ गए थे

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (GT vs LSG) के बीच रविवार को अहमदाबाद में हुए मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) जल्दी-जल्दी में अपना ट्राउजर उल्टा पहनकर मैदान में आ गए और इसे देखकर हर कोई हैरान था। वहीं इसको लेकर अब ऋद्धिमान साहा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि ऐसा क्यों हुआ।

ऋद्धिमान साहा ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ इस मैच में जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 43 गेंद पर 10 चौके और 4 छक्के की मदद से 81 रनों की धुआंधार पारी खेली। यही वजह रही कि गुजरात टाइटंस ने 200 से ज्यादा रन इस मुकाबले में बना दिए।

मैंने जल्दी-जल्दी में उल्टा ट्राउजर पहन लिया था - ऋद्धिमान साहा

हालांकि साहा जब फील्डिंग के लिए आए तो जल्दी-जल्दी में अपना ट्राउजर उल्टा पहन लिया। इसको लेकर उन्होंने कहा "फिजियो ने मुझे खाने के बाद दवाई लेने के लिए कहा था और इसी वजह से मैं चेंज रूम में खा रहा था। इसके बाद मुझे मैदान में भी जल्दी-जल्दी जाना था। इसी जल्दबाजी के चक्कर में मैंने उल्टा ट्राउजर पहन लिया। मैदान में आने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैंने इसे उल्टा पहन लिया है और दो ओवर के बाद मैंने इसे ठीक किया।"

आपको बता दें कि इस मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ को 56 रनों से बुरी तरह हराया। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए गुजरात को 227 के स्कोर तक पहुंचा दिया। जवाब में लखनऊ की टीम 171 रन ही बना पाई। शुभमन गिल ने 51 गेंदों में 94 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल के बीच पहले विकेट के लिए बड़ी साझेदारी हुई और इसी वजह से गुजरात की टीम इतना बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही।

Quick Links

App download animated image Get the free App now