IPL 2024 : 'यह एक बड़ी चुनौती होगी'- विशाखापट्टनम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करने को लेकर CSK की तरफ से आई बड़ी प्रतिक्रिया 

Neeraj
IPL 2024 में CSK का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है (PC: Twitter)
IPL 2024 में CSK का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है (PC: Twitter)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की शुरुआत काफी अच्छी रही है और उसने अब तक खेले दोनों मैचों में विपक्षी टीम को मात दी है। सीएसके अब अपने तीसरे मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) का सामना करने उतरेगी, जो कि विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इससे पहले टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलना एक बड़ी चुनौती होगी।

इस संदर्भ में प्री मैच कॉन्फ्रेन्स में बात करते हुए हसी ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी घरेलू परिस्थितियों की जगह अन्य परिस्थितियों में खेलना आसान नहीं होगा, क्योंकि इसकी टीम को आदत नहीं है।

हसी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, 'अब हम अपने अगले दो मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध दूसरे मैदान पर खेलने उतरेंगे। अपनी घरेलू परिस्थितियों की जगह अलग-अलग घरेलू परिस्थितियों में खेलना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, जिसकी हमें आदत नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि यह टीम के लिए एक बड़ी चुनौती होगी।'

गौरतलब हो कि सीएसके ने टूर्नामेंट में अपने सफर का आगाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध खेले गए मुकाबले से किया था, जिसमें टीम ने 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की थी। इसके बाद सीएसके ने अपने दूसरे मैच में पिछले साल की उपविजेता गुजरात टाइटंस को 63 रनों से मात दी थी।

अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई की टीम अंक तालिका में मौजूदा समय में टॉप पर काबिज है। दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध भी ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में टीम अपने उम्दा प्रदर्शन को जारी रखते हुए जीत की लय को बरकरार रखने का प्रयास करेगी।

दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अब तक खेले अपने दोनों मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। ऐसे में ऋषभ पंत एंड कंपनी अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links