IPL 2024: एमएस धोनी की एंट्री में देरी कराने के लिए कैच छोड़ने वाले दीपक हूडा की जोंटी रोड्स ने की तारीफ, खास वीडियो आया सामने

जोंटी रोडस और दीपक हूडा (Screenshots: LSG X)
जोंटी रोडस और दीपक हूडा (Screenshots: LSG X)

LSG vs CSK: आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले के बाद लखनऊ टीम के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने दीपक हूडा (Deepak Hooda) को मैजिक माइक अवार्ड दिया, जो सर्वश्रेष्ठ फील्डर को दिया जाता है लेकिन हूडा को कैच ड्रॉप करने के लिए दिया गया।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान रविंद्र जडेजा ने सामने की तरफ जोरदार शॉट खेला, जो सीधे लॉन्ग ऑन की तरफ गया। वहां पर मौजूद दीपक हूडा अपना संतुलन नहीं रख पाए और गेंद उनके हाथ से छिटक कर बाउंड्री रोप के पार चली गई। अगर जडेजा आउट हो जाते तो एमएस धोनी बल्लेबाजी के लिए जल्दी आ जाते, जिन्होंने बाद में मौका मिलने पर सिर्फ 9 गेंदों में नाबाद 28 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें तीन चौके और दो छक्के भी शामिल रहे।

एमएस धोनी अंतिम ओवरों में बहुत ही खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसी वजह से जोंटी ने हूडा को कैच छोड़ने के लिए अवार्ड दिया, क्योंकि अगर कैच हो जाता तो फिर धोनी जल्दी बल्लेबाजी के लिए आ जाते।

लखनऊ सुपर जायंट्स के द्वारा पोस्ट किये वीडियो में, जोंटी रोड्स ने कहा:

"मुझे लगता है कि जन्मदिन मना रहे दीपक हूडा का यह एक स्मार्ट निर्णय था कि गेंद को छह रन के लिए जाने दिया जाए, इसका मतलब था कि धोनी अन्य पांच गेंदों के लिए मैदान पर नहीं आये।"

एमएस धोनी की पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स की हार

लखनऊ के स्टेडियम में एमएस धोनी के फैंस का जमावड़ा लगा और ऐसा लग रहा था कि सीएसके अपने होम ग्राउंड में खेल रही है। फैंस को उनकी बल्लेबाजी देखने का मौका मिला और दिग्गज खिलाड़ी ने भी बड़े हिट लगाकर उनका खूब मनोरंजन किया। हालाँकि, धोनी की टीम को मैच में निराशा हाथ लगी और लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8 विकेट से जीत दर्ज की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 176/6 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में लखनऊ की टीम ने 180/2 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now