IPL ऑक्शनर ह्यू एडमिडेस मंच से नीचे गिरे, डॉक्टर कर रहे हैं इलाज

अब उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है
अब उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है

बेंगलुरु में चली रही आईपीएल (IPL) नीलामी में उस समय चिंताजनक स्थित पैदा हो गई जब ऑक्शनर ह्यू एडमिडेस फर्श पर गिर गए। एक बार तो हर कोई हैरान हो गया था कि यह कैसे हुआ। इस बीच नीलामी को बीच में रोक दिया गया और मेडिकल टीम को बुलाया गया। बाद में खबर आई कि एडमिडेस ठीक हैं और इलाज को रेस्पोंड कर रहे हैं लेकिन नीलामी में आने के लिए वह नहीं आ पाएंगे क्योंकि उनको रेस्ट की आवश्यकता है। टीवी प्रेजेंटर चारु शर्मा को आगे की नीलामी प्रक्रिया का जिम्मा दिया गया।

ब्रिटिश नीलामीकर्ता अच्छा कर रहे थे लेकिन अचानक मंच से गिर गए। इस तरह नीलामी हॉल में भी हड़कम्प मच गया और हर कोई उनकी तरफ दौड़ा। नीलामी प्रबंधकों ने घटना के तुरंत बाद दोपहर के भोजन के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया। यह उस समय हुआ जब श्रीलंकाई क्रिकेटर वनिंदु हसारंगा के लिए बोली लगाई जा रही थी।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार टीमों की तरफ से कहा गया कि नीलामी लंच के बाद जारी रहेगी। नीलामीकर्ता के बारे में बताया गया कि उनकी स्थिति स्थिर है और उनको आराम करने की आवश्यकता है। हालांकि गिरने के बाद वह उठ भी गए थे। लंच के बाद नीलामी के लिए टीवी प्रेजेंटर चारू शर्मा को नीलामी की जिम्मेदारी दी गई।

सुबह शुरू हुई नीलामी में कुछ दिलचस्प बिड वॉर देखने को मिली। श्रेयस अय्यर के लिए बड़ी बोली देखने को मिली और उनको केकेआर ने अपने साथ शामिल किया। केकेआर की टीम ने अय्यर को 12.25 करोड़ रूपये की राशि देकर खरीदा। शिखर धवन को पंजाब किंग्स ने खरीदा। वहीँ डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने साथ शामिल किया। हर्षल पटेल वापस आरसीबी में गए हैं। सुरेश रैना और स्टीव स्मिथ अनसोल्ड रहे, यह हैरानी वाली बात है। दो दिनों में कुछ बड़ी बोलियाँ लगते हुए देखी जा सकती हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma