Create

शार्दुल ठाकुर को बड़ी रकम में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा

शार्दुल ठाकुर के लिए बड़ी बोली की उम्मीद थी
शार्दुल ठाकुर के लिए बड़ी बोली की उम्मीद थी

आईपीएल नीलामी में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) 2 करोड़ रूपये बेस प्राइस के साथ बिड वॉर में आए। दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच लम्बी बिड वॉर देखने को मिली। दिल्ली कैपिटल्स ने 10 करोड़ 75 लाख रूपये में शार्दुल ठाकुर को खरीदा।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन को गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रूपये की राशि में खरीदा है। फर्ग्युसन पिछले साल केकेआर की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस बार गुजरात ने उनके लिए बोली लगाई। कई टीमों ने फर्ग्युसन को शामिल करने का प्रयास किया लेकिन बिड वॉर में गुजरात ने बाजी मारते हुए उन्हें खरीद लिया।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड भी 2 करोड़ बेस प्राइस के साथ बिड वॉर में आए और उनके लिए कुछ टीमों ने बोली लगाई। दिल्ली और मुंबई के बीच वॉर देखने को मिला। इस बीच आरसीबी भी बीच में बोली लगाने के लिए आई। अंत में आरसीबी ने 7 करोड़ 75 लाख रूपये में हेजलवुड को अपनी टीम में शामिल कर लिया।

Shardul Thakur is sold to Delhi Capitals! 🇮🇳🤩#IPLAuction #TATAIPLAuction #IPL2022 https://t.co/efcIEccJ0J

इंग्लैंड के मार्क वुड 2 करोड़ रूपये बेस प्राइस के साथ बिड में आए। उनके लिए भी कुछ टीमों ने बोली लगाई लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स ने बाजी मारी और 7 करोड़ 50 लाख में खरीदा। भुवनेश्वर कुमार 2 करोड़ रूपये बेस प्राइस के साथ आए और उनको 4 करोड़ 20 लाख में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया।

बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान 2 करोड़ बेस प्राइस के साथ बिड में आए। बेस प्राइस में दिल्ली कैपिटल्स ने रहमान को खरीद लिया। इस तरह तेज गेंदबाजों की कैटेगरी में काफी धन राशि खर्च करते हुए टीमों को देखा गया। भारतीय गेंदबाजों के ऊपर भी विदेशियों की तरह बोली लगी। दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर के ऊपर बड़ी बिड की अटकलें पहले से ही लगाई जा रही थी। कुछ ऐसा ही नीलामी के दौरान देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment