सुरेश रैना ने बताया कि IPL ऑक्शन के दौरान कौन-कौन से खिलाड़ी सबको चौंका सकते हैं

England v Ireland - 2nd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 2nd One Day International: Royal London Series

आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि कौन-कौन से ऐसे प्लेयर हैं जो ऑक्शन के दौरान काफी सरप्राइजिंग फैक्टर हो सकते हैं। उन्होंने भारतीय और विदेशी दोनों प्लेयर्स के नाम बताए।

आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित होगा। इस ऑक्शन में हैमर के नीचे 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी लेकिन केवल 87 ही खिलाड़ियों का चयन किया जा सकेगा, जिसमें 30 विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट उपलब्ध हैं। कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी ऑक्शन के दौरान नजर आएंगे।

सुरेश रैना ने बताया कि एन जगदीशन और जयदेव उनादकट जैसे प्लेयर्स के लिए कई टीमें बिड कर सकती हैं क्योंकि इनका घरेलू क्रिकेट में परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'एन जगदीशन के पास बेहतरीन क्रिकेटिंग दिमाग है। वो काफी जबरदस्त बल्लेबाज हैं और चतुराई से बैटिंग करते हैं। तमिलनाडु के लिए उन्होंने काफी अच्छा काम किया है।'

सुरेश रैना ने कई बेहतरीन क्रिकेटर्स के नाम बताए

रैना ने आगे कहा 'सैम करन ने इंग्लैंड और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा बेन स्टोक्स भी हैं। अगर आप बेहतरीन ऑलराउंडर्स का चयन करते हैं तो फिर वो गेम को पलट सकते हैं। जयदेव उनादकट भी हैं जिन्होंने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी जीती है और उनके पास आईपीएल का काफी अनुभव है। आयरलैंड के जोशुआ लिटिल पर भी निगाहें रखना। हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने काफी बेहतरीन खेल दिखाया था और मैं उनके साथ खेल चुका हूं।'

आपको बता दें कि जोश लिटिल को पिछले सीजन सीएसके टीम में एक नेट गेंदबाज के तौर पर जोड़ा गया था, हालांकि वहां पर जैसा ट्रीटमेंट उनके साथ हुआ वो उससे खुश नहीं हैं। जोश लिटिल के मुताबिक उन्हें कहा गया था कि किसी प्लेयर के चोटिल होने पर उन्हें खेलने का मौका मिलेगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

Quick Links

App download animated image Get the free App now