IPL ओलंपिक गेम की तरह है, प्रमुख टीम के नए कोच ने दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ सुपर जायंट्स के नए कोच का बड़ा बयान
लखनऊ सुपर जायंट्स के नए कोच का बड़ा बयान

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के नए हेड कोच जस्टिन लैंगर ने आईपीएल (IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस लीग की काफी तारीफ की है और इसकी तुलना ओलंपिक से कर डाली है। जस्टिन लैंगर के मुताबिक आईपीएल ओलंपिक गेम की तरह है, जहां पर हर एक मुकाबला काफी जबरदस्त होता है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर को अपना हेड कोच नियुक्त किया है। एंडी फ्लावर का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद जस्टिन लैंगर को हेड कोच नियुक्त किया गया है।

आईपीएल का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं - जस्टिन लैंगर

जस्टिन लैंगर के मुताबिक आईपीएल को लेकर रिकी पोंटिंग और टॉम मूडी से उनकी काफी चर्चा होती थी और ये दोनों दिग्गज उन्हें काफी कुछ आईपीएल के बारे में बताते थे। लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में जस्टिन लैंगर ने कहा,

रिकी पोंटिंग के साथ जब मैं बैठता था तो फिर वो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के साथ बिताए अपने समय के बारे में बताते थे। रिकी पोंटिंग बताते थे कि उन्हें आईपीएल कितना पसंद है। इसके अलावा टॉम मूडी जो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं, वो भी कई सालों तक आईपीएल में कोच रहे और उन्होंने भी काफी बातें मुझे बताई थीं। आईपीएल ओलंपिक गेम की तरह है। ये काफी बड़ा है। हर एक मैच यहां पर जबरदस्त होता है। इस लीग को काफी ज्यादा सपोर्ट मिलता है। इसलिए इसका हिस्सा बनकर मैं काफी एक्साइटेड हूं।

आपको बता दें कि जस्टिन लैंगर की ही कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा उनकी अगुवाई में ही पर्थ स्‍कॉर्चर्स ने तीन बार बिग बैश लीग का खिताब जीता। इसी वजह से कहा जा सकता है कि जस्टिन लैंगर आईपीएल में भी काफी योगदान दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता