Create
Notifications

IPL 2021 - ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल को दुनिया की सबसे मुश्किल टी20 लीग बताया

ड्वेन ब्रावो विकेट चटकाने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
ड्वेन ब्रावो विकेट चटकाने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता
visit

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL) को दुनिया की सबसे मुश्किल लीग करार दिया है। ड्वेन ब्रावो ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ मुकाबले में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी के बाद ये प्रतिक्रिया दी।

ड्वेन ब्रावो ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में सिर्फ 24 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का विकेट भी हासिल किया।

Dwayne Bravo was awarded the Man of the Match for his brilliant spell of 4-0-24-3 🙌#IPL2021 #RCBvCSK #RCB #CSK https://t.co/laKOrzuVIb

अपनी शानदार गेंदबाजी को लेकर ड्वेन ब्रावो ने बड़ा बयान दिया। मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद उन्होंने कहा,

मैं हमेशा कड़ी चुनौती पेश करना चाहता हूं। आईपीएल दुनिया का सबसे मुश्किल टी20 टूर्नामेंट है। किसी दिन मैं सफल रहता हूं तो किसी दिन असफल रहता हूं। हालांकि इस गेम के प्रति मेरा जो प्यार है उसकी वजह से मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होता हूं।

एम एस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को अपना भाई बताया

ड्वेन ब्रावो की शानदार गेंदबाजी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने भी प्रतिक्रिया दी। मैच के बाद उन्होंने ब्रावो की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

ड्वेन ब्रावो पूरी तरह से फिट हैं और ये काफी अच्छी बात है। वो बेहतरीन गेंदबाजी भी कर रहे हैं। मैं उन्हें अपना भाई मानता हूं। हालांकि हमारी हर साल इस बात को लेकर लड़ाई होती है कि क्या उन्हें इतने सारे स्लोअर वन डालने की जरूरत है ? बल्लेबाजों को सरप्राइज कीजिए कि ब्रावो स्लोवर वन के अलावा भी और कुछ डाल सकते हैं। आपको बल्लेबाजों को कंफ्यूज करना है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए और जवाब में सीएसके ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही चार विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स की ये लगातार दूसरी जीत है और एक और जीत हासिल करने के बाद वो प्लेऑफ में पहुंच जाएंगे।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now