Create

आईपीएल मेगा ऑक्शन के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम

चेन्नई सुपरकिंग्स ने समझदारी से काम किया
चेन्नई सुपरकिंग्स ने समझदारी से काम किया

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने आईपीएल (IPL) में चली दो दिनों की नीलामी प्रक्रिया में धन राशि का अच्छी तरह से उपयोग किया और अनुभव और युवा मिश्रण के साथ बेहतरीन टीम बनाई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सहित कुछ खिलाड़ी पहले से ही टीम ने रिटेन किये थे और अब पूरी टीम तैयार हो गई है।

आईपीएल ऑक्शन समाप्त होने तक महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम में अंतिम समय में कुछ खिलाड़ी और शामिल किये गए। नीलामी के पहले दिन भी कुछ नाम इस टीम में शामिल किये गए थे। देखा जाए तो चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर से बेहतरीन नज़र आ रही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

पहले दिन की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कुछ बड़े नामों को अपनी टीम में शामिल किया। दीपक चाहर के लिए चेन्नई ने बड़ी बोली लगाई। चाहर को किसी भी हालत में चेन्नई की टीम जाने नहीं देना चाहती थी। इस वजह से बिड वॉर में अन्य टीमों के साथ कड़ी टक्कर देखने को मिली। अंत में दीपक चाहर को 14 करोड़ रूपये की भारी राशि के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल कर लिया गया।

2⃣5⃣/2⃣5⃣ Pride of 2🦁22 - Roaring Soon...!#WhistlePodu #Yellove #SuperAuction 🦁💛

दूसरे दिन कुछ छोटे बिड्स और कुछ मध्यम बिड्स के साथ चेन्नई की टीम ने खिलाड़ी शामिल किये। इनमें क्रिस जॉर्डन, माहीश तीक्ष्णा, ड्वेन प्रिटोरियस जैसे नाम शामिल हैं। चेन्नई की टीम में अनुभव और युवा मिश्रण हर साल देखने को मिलता है। यही इस बार भी देखने को मिला। महेंद्र सिंह धोनी की सलाह भी रही होगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment