Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने बताया कि किस ओवरसीज गेंदबाज के लिए काफी ज्यादा महंगी बोली लग सकती है

वनिंदू हसरंगा एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं
वनिंदू हसरंगा एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं
सावन गुप्ता
visit

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी ऑक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि ऑक्शन के दौरान किस ओवरसीज गेंदबाज के लिए काफी महंगी बोली लग सकती है। आकाश चोपड़ा ने प्रमुख तौर पर श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर वनिंदू हसरंगा का नाम लिया है जो आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं।

वनिंदू हसरंगा आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें केवल दो ही मैच खेलने का मौका मिला था और प्लेऑफ से पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया था। हसरंगा 2021 में तबरेज शम्सी के साथ संयुक्त रूप से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने ऑक्शन के लिए अपना बेस प्राइज 1 करोड़ रुपए रखा है।

वनिंदू हसरंगा किसी भी टीम के लिए काफी जबरदस्त गेंदबाज साबित हो सकते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने हसरंगा की काफी तारीफ की और कहा कि ऑक्शन के दौरान टीमों को उनका चयन जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा,

अगर मैं ऑक्शन टेबल पर होता तो फिर वनिंदू हसरंगा के लिए जरूर बोली लगाता। वो एक जबरदस्त स्पिनर हैं और अपने चार ओवरों का स्पेल पूरा करते हैं। वो मिडिल में आकर 4 ओवर डाल सकते हैं और यहां तक कि नई गेंद से भी गेंदबाजी कर सकते हैं। आरसीबी ने हसरंगा को काफी आसानी से हासिल कर लिया था लेकिन वो उसका फायदा नहीं उठा पाए। हालांकि आरसीबी अक्सर ऐसा करती है और इसी वजह से मैं इससे हैरान नहीं हूं। हालांकि हसरंगा को जरूर खेलना चाहिए।

आपको बता दें कि ऑक्शन के लिए शुरूआती दौर में कुल 1214 खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा था। इसमें से 590 खिलाड़ियों को ही चुना गया है, जिसमें 44 खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के अनुरोध पर शामिल किये गए हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now