IRE vs IND: दूसरे टी20 का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम की जानकारी, सीधा प्रसारण

भारत के पास सीरीज जीतने का मौका है (Courtesy: BCCI Twitter)
भारत के पास सीरीज जीतने का मौका है (Courtesy: BCCI Twitter)

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जीत दर्ज कर भारतीय टीम सीरीज कब्जाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया ने पहला मैच डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से जीता था। आयरलैंड के लिए करो या मरो वाला मैच है। इस मैच में हार का मतलब सीरीज गंवाना होगा। टीम इंडिया बुमराह की कप्तानी में पहली सीरीज जीत सकती है। पिछले मैच में जीत के बाद भारत के हौसले बुलंद होंगे।

टीम इंडिया गेंदबाजी में मजबूत दिख रही है और पिछले मैच में प्रदर्शन भी देखने को मिला था। बैटिंग में भी भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज अपना लोहा मनवाने को तैयार हैं। हालांकि आयरलैंड की टीम अपने घरेलू मैदान पर वापसी करने में पूरी तरह से सक्षम है। टीम इंडिया उसे किसी भी तरह से हल्के में नहीं लेना चाहेगी। जिस टीम का गेम दमदार होगा, उसी की जीत होगी।

संभावित एकादश

Ireland

मार्क अडायर, एंड्रू बैलबर्नी, कर्टिस कैम्फर, जॉर्ज डॉकरेल, जोश लिटल, बैरी मैकार्थी, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, बेन वाईट, क्रैग यंग।

India

रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमराह (कप्तान), रवि बिश्नोई।

पिच और मौसम की जानकारी

पिच से पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को मदद मिलने की उम्मीद है। नमी के कारण टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया जा सकता है। बाद में बैटिंग आसान होगी। पिछले मैच की तरह इस बार भी मौसम को लेकर खबर अच्छी नहीं है। मैच में बारिश का खलल देखने को मिल सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू हो जाएगा। इसका सीधा प्रसारण जियो सिनेमा एप्लीकेशन पर देखा जा सकता है। इसके अलावा जियो सिनेमा की वेबसाईट पर भी मुकाबला लाइव होगा। मैच फ्री में देखा जा सकेगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now