IRE vs IND - टी20 पारी बड़ी नहीं बल्कि यादगार होनी चाहिए...रिंकू सिंह की जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर आया बड़ा बयान

रिंकू सिंह (Photo Credit - Jio Cinema)
रिंकू सिंह (Photo Credit - Jio Cinema)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में रिंकू सिंह (Rinku Singh) की जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रिंकू सिंह की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने काफी इम्पैक्ट वाली इनिंग खेली। आकाश चोपड़ा के मुताबिक टी20 में आपको लंबी पारी खेलने की जरूरत नहीं है, बल्कि वो यादगार होना चाहिए।

रिंकू सिंह ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाजी की। उन्हें शुरुआत में सेट होने के लिए थोड़ा समय लगा लेकिन इसके बाद आखिर के दो ओवरों में रिंकू ने चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी। रिंकू सिंह ने 21 गेंद पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 38 रन बनाए और यही वजह रही कि भारतीय टीम 185 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। रिंकू सिंह को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

रिंकू सिंह ने यादगार और प्रभावशाली पारी खेली - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान रिंकू सिंह की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

रिंकू सिंह ने 21 गेंद पर 38 रन बनाए और मुझे उनकी जो चीज अच्छी लगी कि टी20 पारी लंबी नहीं बल्कि यादगार और प्रभावशाली होनी चाहिए। ये काफी प्रभावशाली पारी थी। ऋतुराज गायकवाड़ ने भी रन बनाए और संजू सैमसन के बल्ले से भी रन निकले लेकिन रिंकू सिंह ने आखिर में आकर टीम को जीत की स्थिति में पहुंचा दिया। उनके रन काफी अहम रहे और उनकी वजह से आपको ये नहीं लगा कि आठवें नंबर पर आपके पास बल्लेबाज नहीं है जिसकी कमी काफी खल रही थी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने आयरलैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में बुरी तरह हराया और इसके साथ ही सीरीज में भी 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब दोनों टीमों के बीच एक और टी20 मुकाबला खेला जाने वाला है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now