Create

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में शतकीय पारी के बाद दीपक हूडा ने दिया बड़ा बयान

टी-20 इंटरनेशनल में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बने दीपक हूडा
टी-20 इंटरनेशनल में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बने दीपक हूडा
reaction-emoji
Neeraj

बीती रात भारतीय ऑल राउंडर दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने आयरलैंड के खिलाफ धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया। वह टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में शतक लगाने वाले केवल चौथे भारतीय बल्लेबाज बने थे। हूडा की बदौलत भारत ने 225 रनों का स्कोर खड़ा किया था और चार रन से मैच अपने नाम किया था। शतकीय पारी के कारण हूडा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अवार्ड पाने के बाद हूडा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,

मेरा IPL काफी अच्छा रहा था और मैं उसी प्रदर्शन को यहां भी दोहराने की कोशिश कर रहा था। मुझे आक्रामक खेलना पसंद है। बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने से मेरे पास समय था और मैं परिस्थिति के हिसाब से खेलना चाह रहा था। संजू मेरे बचपन का दोस्त है। हमने साथ में अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं उनके लिए भी खुश हूं। आयरलैंड काफी अच्छा है और मुझे यहां काफी अच्छा लग रहा है। यहां के फैंस काफी अच्छे हैं और मुझे कभी नहीं लगा कि मैं भारत से बाहर खेल रहा हूं। विकेट थोड़ा अलग था और सपोर्ट के लिए सभी फैंस को शुक्रिया।

हूडा और सैमसन ने जमाया रंग

तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हूडा ने शुरुआत से ही आक्रामक बल्लेबाजी की और 27 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। अर्धशतक पूरा करने के बाद हूडा ने और भी तेजी से रन बनाने शुरु कर दिए थे। उन्होंने केवल 55 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। हूडा ने 57 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली जिसमें नौ चौके और छह छक्के शामिल रहे।

हूडा ने संजू सैमसन (77) के साथ दूसरे विकेट के लिए 176 रनों की शानदार साझेदारी की। यह किसी भी विकेट के लिए टी20 में रनों के मामले में भारत के लिए सबसे बड़ी साझेदारी हो गई है। इस रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत भारत ने 225 रन बनाए थे और फिर चार रन से मैच अपने नाम किया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...