Create

IRE vs IND : पहला टी20 मैच प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच रिपोर्ट और सीधा प्रसारण

हार्दिक पांड्या की कप्तानी का कौशल देखने को मिलेगा
हार्दिक पांड्या की कप्तानी का कौशल देखने को मिलेगा
reaction-emoji
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद भारतीय टीम (Indian Team) आयरलैंड (Ireland) में खेलने के लिए गई है। वहां दो टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को डबलिन में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कमान इस बार हार्दिक पांड्या के हाथों में है। आईपीएल में पांड्या के कप्तानी कौशल को सभी ने देखा है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इंग्लैंड में पांचवां टेस्ट खेलने के लिए गए हुए हैं। ऐसे में टीम इंडिया में युवा नाम ज्यादा हैं।

दिनेश कार्तिक के ऊपर बैटिंग में फिनिश करने का जिम्मा रहेगा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में कार्तिक ने यह जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। आयरलैंड की टीम घरेलू मैदानों पर खेलेगी लेकिन उनके लिए मुकाबला आसान नहीं कहा जा सकता है। टीम इंडिया को टक्कर देने की क्षमता इस टीम में है। देखना होगा कि दोनों टीमों की तरफ से किस तरह की रणनीति देखने को मिलती है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया का कॉम्बिनेशन देखने लायक रहेगा। इसके अलावा वीवीएस लक्ष्मण इस दौरे पर टीम इंडिया के हेड कोच हैं। उनकी योजना भी देखने लायक रहेगी।

Ireland

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), लोरकान टकर, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, गैरेथ डेलानी, कर्टिस कैम्फर, एंडी मैकब्रायन, मार्क अडेयर, बैरी मैकार्थी, क्रेग यंग, जोशुआ लिटिल

India

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल

पिच और मौसम की जानकारी

डबलिन में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय सही कहा जा सकता है। दोनों टीमों के कप्तान ऐसा करना चाहेंगे। पिच में गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए। पहले खेलने वाली टीम को 180 से ज्यादा रन बनाने की तरफ देखना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार रात 9 बजे से मैच शुरू होगा। इसे सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव पर लाइव देखा जा सकता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...