आयरलैंड के कप्तान ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले दिया बड़ा बयान

England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत की टीम काफी अच्छी है और उनका स्टैंडर्ड काफी जबरदस्त है, इस बात को हम जानते हैं लेकिन अंडरडॉग होना हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है।

दरअसल जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत की टीम इस वक्त आयरलैंड में है और शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा। भारत की इस टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है और सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है।

अंडरडॉग होने की वजह से हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं है - पॉल स्टर्लिंग

वहीं आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने भी अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। बीबीसी से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

वर्ल्ड कप के लिए एडवेंचर की ये शुरुआत है। हमको पता है कि भारत के पास किस तरह के खिलाड़ी हैं और उनकी क्रिकेट का स्टैंडर्ड कैसा है। उनके खिलाड़ी इतने साल से आईपीएल में खेल रहे हैं और निश्चित तौर पर भारत की टीम काफी अच्छी है। हालांकि हम अंडरडॉग हैं और इसकी वजह से आपके ऊपर प्रेशर नहीं होता है। ऐसे में खिलाड़ियों का बेस्ट निकलकर आता है और वो बेहतरीन क्रिकेट खेलते हैं।

आपको बता दें कि इस सीरीज से जसप्रीत बुमराह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। फैंस को पूरी उम्मीद है कि बुमराह इस दौरे पर अपनी उस लय को जरूर हासिल कर लेंगे जिसके लिए वह जाने जाते हैं। आने वाले महीनों में भारत को एशिया कप और वर्ल्ड कप खेलना है जिसमें बुमराह की भूमिका काफी अहम रहेगी। बुमराह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जो आयरलैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम में सबसे अनुभवी हैं, ऐसे में बाकी युवा खिलाड़ियों के पास उनसे काफी कुछ सीखने का अच्छा मौका होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now