आयरलैंड में फैंस के बीच काफी फेमस हैं संजू सैमसन, सामने आया वीडियो

Australia v India - T20 Game 3
Australia v India - T20 Game 3

आयरलैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम (IRE vs IND) में अधिकतर युवा खिलाड़ी शामिल हैं। युवा खिलाड़ियों में भी संजू सैमसन (Sanju Samson) की लोकप्रियता आयरलैंड में काफी अधिक देखने को मिली है। भले ही सैमसन ने पहले टी20 मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन इसके बावजूद उनकी काफी अधिक लोकप्रियता देखने को मिली। बाउंड्री लाइन के किनारे खड़े होकर संजू सैमसन ने अपने सभी चाहने वालों को ऑटोग्राफ के साथ सेल्फी भी दी थी।

ट्विटर पर संजू सैमसन के एक फैन द्वारा शेयर किए गए लगभग एक मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि संजू लगातार लोगों को कैप और जर्सी पर ऑटोग्राफ दे रहे थे। इसके साथ ही लोग अपने मोबाइल फोन को भी उनके हाथ में पकड़ा रहते हैं जिससे कि वह उनके लिए सेल्फी निकाल सकें। संजू ने अपने किसी भी फैन को निराश नहीं किया और सब को ऑटोग्राफ और सेल्फी आदि दी।

लगातार टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं सैमसन

पहले मुकाबले में भारत की तरफ से दिनेश कार्तिक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेले थे तो वही इशान किशन भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। रुतुराज गायकवाड़ हल्की चोट के कारण पहले मुकाबले में ओपनिंग करने नहीं आए थे और ऐसे में दीपक हूडा से पारी की शुरुआत कराई गई थी। यदि गायकवाड़ दूसरा मैच मिस करते हैं तो संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

फिलहाल भारतीय टीम मैनेजमेंट यह साफ कर चुकी है कि वे हर टी20 मुकाबले को टी20 विश्व कप की तैयारी के रूप में ले रहे हैं और इसी कारण हर उस खिलाड़ी को अधिक मौके मिल रहे हैं जिसे विश्व कप खेलने का हकदार माना जा रहा है। सैमसन लगातार भारतीय टीम से अंदर और बाहर होते रहे हैं और अपनी जगह अब तक टीम में स्थाई नहीं कर पाए हैं। सैमसन को अब जो भी मौके मिलते हैं उनका उन्हें जमकर फायदा उठाना होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar